विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 12, 2023

Anand Mahindra ने शेयर किया स्पेनिश क्लास का मजेदार वीडियो, मिले कमाल के रिएक्शन

आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर करते हुए अपने एक नए मिशन के बारे में बताया है, जो है स्पेनिश भाषा सीखना. वीडियो देख चुके लोग पोस्ट पर तरह-तरह के मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं.

Read Time: 3 mins
Anand Mahindra ने शेयर किया स्पेनिश क्लास का मजेदार वीडियो, मिले कमाल के रिएक्शन
अगर आप भी सोचते हैं कि Spanish भाषा सीखना आसान है, तो जरा इस वीडियो को एक बार जरूर देख लीजिए

कोई भी नई चीज सीखना यकीनन जितना इंटरेस्टिंग होता है, उतना ही चैलेंजिंग भी होता है. खास तौर पर ये बात वो लोग बखूबी समझ सकते हैं, जिन्होंने किसी नई भाषा को सीखने की कभी कोशिश की हो. अगर आप भी जानना चाहते हैं कि, आखिर हम किस चैलेंज की बात कर रहे हैं, तो जरा आनंद महिंद्रा के इस पोस्ट किए गए इस वीडियो पर नजरें इनायत कर लीजिए. इस वीडियो को देखकर आप भी जमकर ठहाके लगाएंगे. दरअसल, ये वीडियो एक महिला का है, जो बड़ी ही शिद्द्त से स्पेनिश भाषा सीखने की कोशिश कर रही है, फिर आखिर ऐसा क्या हुआ चलिए आपको भी दिखाते हैं.

यहां देखें वीडियो

 स्पेनिश लर्निंग का ये वीडियो देख चकरा जाएगा सिर

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा इन दिनों अपने दामाद और पोते के लिए स्पेनिश सीख रहे हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर उन्होंने एक ऐसा मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर आपको हंसी तो आएगी ही, साथ ही नई भाषा सीखने वाले लोगों की हिम्मत की आप दाद भी देंगे. दरअसल, अपने ऑफिशियल टि्वटर अकाउंट से आनंद महिंद्रा ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें एक महिला स्पेनिश सीखने की कोशिश कर रही है, लेकिन वीडियो में समझने से ज्यादा यह लेडी कंफ्यूज नजर आ रही है, क्योंकि इंग्लिश के कई शब्दों का स्पेनिश में लगभग एक ही वर्ड सुनाई दे रहा है, यानी एक ही लाइन सुनकर आप का सिर घूम जाएगा.

 लोग बोले- लैंग्वेज कम टंग ट्विस्टर ज्यादा है

वीडियो पोस्ट करते हुए आनंद महिंद्रा ने कैप्शन में लिखा, 'क्योंकि मेरे दामाद और पोते दोनों स्पेनिश भाषी हैं, इसलिए मैं उस स्किल को सीखने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा हूं. मुख्य रूप से ऑनलाइन डुओलिंगो के माध्यम से. ये खूबसूरती से समझता है कि, ये करना आसान क्यों नहीं है'. सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होते ही लोगों के कमेंट्स की भरमार देखने को मिल रही है. वीडियो को देखकर एक इंटरनेट यूजर ने लिखा, 'वाकई यह कठिन है, लेकिन मैंने पाया कि फ्रेंच सीखने की तुलना में स्पेनिश सीखना आसान है.' वहीं एक और इंटरनेट यूजर ने लिखा कि, 'स्पेनिश के कुछ शब्द हिंदी और मराठी शब्दों से मिलते-जुलते हैं.' एक ने लिखा, इ'सके लिए सर, बस क्यूएंट को याद रखें और इसमें किसी भी क्रम से 'ओ, ए, ओएस, और एज़' जोड़कर दोहराते रहें.' तो वही एक ने तो इसे टंग ट्विस्टर तक बता दिया. 

ये भी देखें- Sky Full Of Stars: शिल्पा शेट्टी, जान्हवी कपूर और वरुण धवन एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
इस आलीशान शादी में रुके मेहमानों की आव भगत देखकर लोगों के उड़े होश, गेस्ट के तोहफों ने खींचा ध्यान
Anand Mahindra ने शेयर किया स्पेनिश क्लास का मजेदार वीडियो, मिले कमाल के रिएक्शन
बाइक में पेट्रोल भरवाने पहुंचे शख्स ने अटेंड कर लिया फोन, हो गया धमाका, दिल दहला देगा VIDEO
Next Article
बाइक में पेट्रोल भरवाने पहुंचे शख्स ने अटेंड कर लिया फोन, हो गया धमाका, दिल दहला देगा VIDEO
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;