मौत की खाई से बिना डरे खतरनाक पहाड़ी पर ट्रॉली में सफर करते दिखे लोग, आनंद महिंद्रा ने कही ये दिलचस्प बात

"कभी-कभी...सोमवार की सुबह इस तरह की ही अनिश्चितता से भरी होती है...लेकिन आपको निराश हुए बिना इसी प्रकार पूरा हफ्ता गुज़ारना होता है."

मौत की खाई से बिना डरे खतरनाक पहाड़ी पर ट्रॉली में सफर करते दिखे लोग, आनंद महिंद्रा ने कही ये दिलचस्प बात

मौत की खाई से बिना डरे खतरनाक पहाड़ी पर ट्रॉली में सफर करते दिखे लोग

आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ मजेदार और प्रेरणादायक वीडियो और तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. कई बार वो अपने वीडियो और तस्वीरों के जरिए लोगों के जीवन से जुड़ी कई बड़ी सीख भी देते हैं. इसके अलावा आनंद महिंद्रा जुगाड़ (Jugaad) के वीडियो और बिजनेस से जुड़े वीडियो भी शेयर करते हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है. जिसके जरिए उन्होंने लोगों को एक खास संदेश दिया है. ये वीडियो उत्तराखंड की जौहर घाटी में शूट किया गया था.

वायरल वीडियो में लोगों को एक ट्रॉली पर बैठे हुए दिखाया गया है. आप देख सकते हैं कि बगल में कितनी गहरी खाई है और सड़क की स्थिति काफी खराब है. हालांकि, ट्रॉली संकरे रास्तों से आगे बढ़ रही है. आनंद महिंद्रा ने अपने पोस्ट में लिखा है, "कभी-कभी...सोमवार की सुबह इस तरह की ही अनिश्चितता से भरी होती है...लेकिन आपको निराश हुए बिना इसी प्रकार पूरा हफ्ता गुज़ारना होता है.

देखें Video:

वीडियो को अबतक 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो को देखने के बाद कमेंट्स कर रहे हैं. किसी ने इसे खतरनाक बताया तो किसी ने राइड को रोमांचकारी बताया. एक यूजर ने लिखा- हमारा स्टॉक मार्केट भी कुछ ऐसा ही है. दूसरे यूजर ने लिखा- ये बेहद खतरनाक है, लेकिन यही जीवन है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


भारत जैसे देशों को और मानवीय मदद करनी चाहिए : पोलैंड की वार स्टडीज यूनिवर्सिटी के प्रमुख