विज्ञापन

आनंद महिंद्रा ने शेयर किया ऐसा वीडियो, जिसे देख लोगों को याद आ गया अपना बचपन

आनंद महिंद्रा द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में स्कूल के दिनों को याद करते हुए एक पेपर प्लेन बनाने का शानदार डिजाइन दिखाया है, जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

आनंद महिंद्रा ने शेयर किया ऐसा वीडियो, जिसे देख लोगों को याद आ गया अपना बचपन

Anand Mahindra Viral Post: महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया की दुनिया में काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं. शायद यही वजह है कि, उनके द्वारा पोस्ट की गई चीजें पल भर में ही वायरल हो जाती है, जिस पर यूजर्स का अच्छा-खासा रिस्पांस देखने को मिलता है. उनके पोस्ट ना सिर्फ मोटिवेशनल होते हैं, बल्कि काफी ज्यादा क्रिएटिव भी होते है. हाल ही में उन्होंने 'एक्स' पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसे देखकर लोगों को अपना बचपन याद आ रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में स्कूल के दिनों को याद करते हुए एक पेपर प्लेन बनाने का शानदार डिजाइन लोगों को दिखाया है, जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

बचपन के दिनों की याद ताजा करता वीडियो (Anand Mahindra X post)

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर इस वीडियो को आनंद महिंद्रा ने अपने अकाउंट @anandmahindra से शेयर किया है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है 'पता नहीं बच्चों को अब भी इसमें दिलचस्पी है या नहीं, लेकिन मेरे स्कूल के दिनों में सबसे दूर तक जाने वाले पेपर प्लेन को डिजाइन करना एक शौक था. काश मैंने उन दिनों यह डिजाइन देखा होता, तो मैं आसानी से प्रतियोगिता जीत जाता.' महज 41 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 2 लाख 94 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं.

यहां देखें वीडियो

वीडियो देख लोगों ने कही ये बात (Anand Mahindra paper plane post)

बचपन की यादों को ताजा करते इस वीडियो को देखने के बाद एक 'एक्स' यूजर ने लिखा, इस पोस्ट ने स्पष्ट रूप से मेरे दिल को छू लिया, क्योंकि इसने हमें उन दिनों की याद दिला दी, जिनका हमनें सबसे अधिक आनंद लिया था. दूसरे यूजर ने लिखा, उस समय दोहरे पंख वाले विमान एक महान आविष्कार थे. यह एक पंख वाले विमानों की तुलना में बहुत अधिक उड़ान भरते थे. बहुत कम लोग इसे सही ढंग से बना पाते थे.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
24 साल तक हर रोज़ पीता रहा 10 सिगरेट, शख्स ने जब छोड़ी स्मोकिंग, शाबाशी देने के लिए यूजर्स ने दिया ऐसा इनाम
आनंद महिंद्रा ने शेयर किया ऐसा वीडियो, जिसे देख लोगों को याद आ गया अपना बचपन
जयपुर पुलिस का फिल्मी स्टाइल, होटल में बंधक बने युवक को Birthday पर दिया सरप्राइज
Next Article
जयपुर पुलिस का फिल्मी स्टाइल, होटल में बंधक बने युवक को Birthday पर दिया सरप्राइज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com