97 साल की महिला ने कर दिखाया ऐसा काम, हैरान रह गए देखने वाले, आनंद महिंद्रा ने बताया- हीरो

सोशल मीडिया पर 97 साल की महिला का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया. वीडियो में बुजुर्ग महिला को पैरामोटरिंग करते देखा जा सकता है.

97 साल की महिला ने कर दिखाया ऐसा काम, हैरान रह गए देखने वाले, आनंद महिंद्रा ने बताया- हीरो

एक उम्र के बाद ज्यादातर लोग अपनी सारी ख्वाहिशों को धीरे-धीरे मन में ही दबाने लगते हैं और शांत या फिर अकेले रहने लगते हैं, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो उम्र के एक पड़ाव में आने के बावजूद दिल खोलकर जिंदगी जीते नजर आते हैं. यही नहीं वे दूसरों के लिए भी प्रेरणादायक बन जाते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर 97 साल की महिला का एक ऐसा वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देख कर हर कोई हैरान रह गया. वीडियो में एक बुजुर्ग महिला को पैरामोटरिंग करते देखा जा सकता है. इस वीडियो ने ना केवल आम लोगों को ध्यान खींचा है, बल्कि बिजनेस टाइकून आनंद महिंद्रा भी इस वीडियो से बेहद प्रभावित हुए.

97 साल की उम्र में फ्लाइंग राइनो पैरामोटरिंग (Elderly woman paramotoring video)

जिस करतब को दिखाने में युवाओं के भी पसीने छूट जाते हैं, उसे एक 97 साल की उम्र में एक बुजुर्ग महिला कर दिखाया है. वायरल हो रहे इस कमाल के वीडियो में एक बुजुर्ग महिला को पैरामोटरिंग करते देखा जा सकता है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर इस वीडियो को आनंद महिंद्रा ने अपने हैंडल से शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'उड़ने में कभी देर नहीं होती. ये आज की मेरी हीरो हैं.' इस वीडियो को अब तक 1.4 मिलियन लोग देख चुके हैं, जबकि 34 हजार लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. 

यहां देखें वीडियो

'बुजुर्ग महिला के साहस को सलाम' (Never Too Late To Fly)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि, कैसे 97 साल की बुजुर्ग महिला पहले कुछ लोगों की मदद से मोटर चालित पैराग्लाइडर में बैठती हैं. इससे पहले उन्हें हेलमेट पहनाया जाता है और फिर मोटर के चालू होते ही आसमान में उड़ान भरने लगती हैं. इस दौरान महिला के साथ उनका ट्रेनर भी मौजूद रहा. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे वे निडर होकर इस ऐडवंचर गेम में शामिल हुई. वीडियो में उनकी बहादुरी देखते ही बनती है.