आनंद महिंद्रा को भा गया ये देसी जुगाड़, बोतल से बंद होता है दरवाजा, Viral हुआ वीडियो

आनंद महिंद्रा ने ट्वीट किया, "इस आदमी ने सिर्फ 2 रुपये खर्च करके दरवाजे को अपनेआप बंद करने का जुगाड़ ढूंढ लिया, जबकि हाइड्रोलिक के लिए 1500 रुपये का खर्चा आता."

आनंद महिंद्रा को भा गया ये देसी जुगाड़, बोतल से बंद होता है दरवाजा, Viral हुआ वीडियो

बोतल से बंद हो रहे दरवाजे का ये वीडियो आनंद्र महिंद्रा ने शेयर किया है

खास बातें

  • बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने एक वीडियो शेयर किया है
  • वीडियो में बोतल से बंद होते दरवाजे का जुगाड़ दिखाया गया है
  • वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है
नई दिल्‍ली:

जुगाड़ के मामले में भारतीय किसी से कम नहीं. छोटी से छोटी चीजों से भी लोग अपने बड़े-बड़े काम निकाल लेते हैं कि देखने वाला दांतों तले अंगुली दबा ले. ऐसे ही जुगाड़ वाला एक वीडियो बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने शेयर किया जो देखते ही देखते वायरल हो गया. वीडियो में दिखाया गया है कि किस तरह एक पानी की बोतल का इस्‍तेमाल दरवाजा बंद करने के लिए किया गया है. आपको बता दें कि आनंद महिंद्रा अकसर ही भारतीयों के मजेदार जुगाड़ वाले वीडियो शेयर करते रहते हैं. वीडियो शेयर करते हुए महिंद्रा ने दरवाजा बंद करने की इस बोतल तकनीक और जुगाड़ को बनाने वाले की तारीफ की है. 

यह भी पढ़ें: Body Massage का विज्ञापन देख हैरान रह गए आनंद महिंद्रा

ट्विटर पर वीडियो ट्वीट करते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा, "मेरा  #whatsappwonderbox मामूली, लेकिन लीक से हटकर उदाहरणों से भरा पड़ा है जिनका इस्‍तेमाल रोजमर्रा की समस्‍याओं को दूर करने में होता है. इस आदमी ने सिर्फ 2 रुपये खर्च करके दरवाजे को अपनेआप बंद करने का जुगाड़ ढूंढ लिया, जबकि हाइड्रोलिक के लिए 1500 रुपये का खर्चा आता. हम इस रचनात्‍मकता को आगे कैसे ले जाएं जिससके कि ये जुगाड़ से झकास बन सके." 

इस वीडियो को सबसे पहले टिकटॉक पर अपलोड किया गया था. वीडियो में दिख रहा है कि एक बोतल को दरवाजे के ऊपर टांगा गया है. बोतल बड़े आराम से दरवाजे को बंद करने का काम कर रही है. 

आप भी देखें वीडियो 

यह भी पढ़ें: शख्स ने साइकल को बना दी मोटर बाइक, आनंद महिंद्रा भी हुए मुरीद

दरवाजा बंद करने का ये जुगाड़ ट्टिसर यूजर्स को बहुत पसंद आया है:
 

ऐसा पहली बार नहीं है जब आनंद महिंद्रा के व्‍हाट्सऐप्‍प पर इस तरह का कोई जुगाड़ वाला वीडियो आया हो. इससे पहले भी वह इस तरह के कई वीडियो शेयर कर चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बहरहाल, दरवाजे को बंद करने का ये जुगाड़ आपको कितना पंसद आया?