आनंद महिंद्रा ने शेयर किया कमाल का मोटिवेशन वीडियो, कहा- हर वक्त सतर्क और चौकन्ना रहने की है जरूरत

आनंद महिंद्रा के इस मोटिवेशन पोस्ट में एक बड़े ही कमाल का बेमिसाल संदेश दिया गया है, जो यह बताता है कि, हर वक्त सतर्क और चौकन्ना रहने की कितनी जरूरत है.

आनंद महिंद्रा ने शेयर किया कमाल का मोटिवेशन वीडियो, कहा- हर वक्त सतर्क और चौकन्ना रहने की है जरूरत

आनंद महिंद्रा ने शेयर किया हिरण की शक्ति को दिखाता कमाल का वीडियो

Anand Mahindra Monday Motivation Tweet: देश के अरबपति उद्योगपति और महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा को भला कौन नहीं जानता. आये दिन उनके एक से बढ़कर एक रोचक पोस्ट सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींच ही लेते हैं. हाल ही में उनका एक और पोस्ट चर्चा का विषय बना हुआ है, जिसे उन्होंने मंडे मोटिवेशन (Monday Motivation) करार दिया है. यह पोस्ट कुछ लोगों के लिए प्रेरणादायक, तो कुछ को बड़ी सलाह दे रहा है. इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो रहे इस क्लिप में एक बड़े ही कमाल का बेमिसाल संदेश दिया गया है, जो यह बताता है कि, हर वक्त सतर्क और चौकन्ना रहने की कितनी जरूरत होता है. 

हिरण और मगरमच्छ का वीडियो वायरल

आनंद महिंद्रा के इस मंडे मोटिवेशन पोस्ट में एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें जंगल के अंदर सतर्क और चौकन्ना रहते हिरण ( Hiran Aur Magarmach Ka Video) को पानी पीते देखा जा रहा है. इस दौरान पानी का शैतान कहे जाने वाला मगरमच्छ हिरण को अपना शिकार बनाने के लिए जाल बिछाता नजर आ रहा है. इस दौरान मगरमच्छ जैसे ही चालाकी दिखाते हुए अचानक से हिरण पर झपट्टा मारता है. हिरण फुर्ती से उसकी पहुंच दूर हो जाता है. 

यहां देखें पोस्ट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस शानदार संदेश के वीडियो को आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.  5 जून को शेयर किए गए इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है, ' रिफ्लेक्सिस. कीप देम शार्प. माइंडफुलनेस इज अ ग्रेट वर्च्यू व्हेन स्टार्टिंग द वीक.' इसका अर्थ है कि, हर वक्त खुद को सतर्क और चौकन्ना रखें. सप्ताह की शुरुआत के साथ माइंडफुलनेस एक महान गुण है.


ये भी देखें- भारतीय संगीत पर एआर रहमान : "हम सभी को अपने देश का झंडा ऊंचा रखना चाहिए"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com