विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 02, 2023

शाहरुख के 'जिंदा बंदा' डांस मूव्स पर आया Anand Mahindra का रिएक्शन, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' के बाद अब 'जवान' को लेकर फैंस के बीच एक जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. गाने में शाहरुख के जबरदस्त डांस के बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा भी मुरीद हो चुके हैं, जिसे लेकर उन्होंने एक पोस्ट भी किया है.

Read Time: 3 mins
शाहरुख के 'जिंदा बंदा' डांस मूव्स पर आया Anand Mahindra का रिएक्शन, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल
आनंद महिंद्रा और शाहरुख खान की फोटो.

बॉलीवुड स्टार किंग खान एक बार फिर अपने फैंस का दिल जीतने की तैयारी में हैं. शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' के बाद अब 'जवान' को लेकर फैंस के बीच एक जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. एक तरफ जहां फिल्म का ट्रेलर खूब पसंद किया जा रहा है, वहीं दूसरी तरफ फैंस फिल्म से जुड़ी हर एक अपडेट्स पर पैनी नजर बनाए हुए हैं. मेकर्स द्वारा 'जवान' फिल्म का पहला गाना 'जिंदा बंदा' रिलीज किया जा चुका है, जिसे लेकर यूजर्स बेहद एक्साइटेड  है. इस पर अभी से रील्स और वीडियो बनने शुरू हो चुके हैं. इसके साथ ही गाने पर पब्लिक का रूझान देखते ही बन रहा है. गाने में शाहरुख के डायलॉग से लेकर शानदार लुक और जानदार डांस ने फैंस के दिलों में खलबली मचा रखी है. वहीं गाने में शाहरुख के जबरदस्त डांस के बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा भी मुरीद हो चुके हैं. इस बीच आनंद महिंद्रा ने शाहरुख खान की तारीफों के पुल बांधते हुए एक पोस्ट शेयर किया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

यहां देखें वीडियो

आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर हैंडल से 'जिंदा बंदा' गाने का वीडियो शेयर करते हुए पोस्ट में लिखा है, '57 साल का हैं ये हीरो? स्पष्टत है उनकी उम्र बढ़ने की प्रक्रिया गुरुत्वाकर्षण शक्तियों को चुनौती दे रही है. वह अधिकांश लोगों से 10 गुना अधिक जीवंत है. जिंदा बंदा हो तो ऐसा..' एक अगस्त को शेयर किए गए इस पोस्ट को अब तक 1.1 मिलियन लोग देख चुके हैं, जबकि 14 हजार से ज्यादा लोगों ने पोस्ट को लाइक किया है. वीडियो देख चुके लोग इस पर एक से बढ़कर एक रिएक्शन देते हुए अपना प्यार लुटा रहे हैं.

गौरतलब है कि, फिल्म 'जवान' को एटली ने डायरेक्ट किया है, जबकि गौरी खान ने इस प्रोड्यूस किया है. बता दें कि इस 'जवान' फिल्म में शाहरुख खान के अलावा विजय सेतुपति, नयनतारा के साथ-साथ सान्या मल्होत्रा अहम किरदार में नजर आएंगे. वहीं फिल्म में दीपिका पादुकोण का स्पेशल अपीयरेंस है. 
 

ये भी देखें- सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की शादी में "वी गेम"

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
एक ही झटके में निकाल डाले तरबूज के सारे बीज, ट्रिक देख लोग बोले- ये है स्मार्ट बहूरानी का जबरदस्त Idea
शाहरुख के 'जिंदा बंदा' डांस मूव्स पर आया Anand Mahindra का रिएक्शन, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल
VIDEO: कार ने ऊंट को मारी ऐसी टक्कर, गाड़ी में बुरी तरह फंस गया बेजुबान
Next Article
VIDEO: कार ने ऊंट को मारी ऐसी टक्कर, गाड़ी में बुरी तरह फंस गया बेजुबान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;