आनंद महिंद्रा ने धोनी के लिए कहा कुछ ऐसा, सोशल मीडिया पर दिल हार बैठे फैंस

जिस तरह बीते रविवार महेंद्र सिंह धोनी ने 'मुंबई इंडियन्स' के खिलाफ शानदार पारी खेली है, उसके बाद से ही इंटरनेट की दुनिया में यूजर्स माही की इस पारी की जमकर चर्चा कर रहे हैं. बिजनसमैन आनंद महिंद्र ने भी धोनी की धमाकेदार बैटिंग की बढ़चढ़ कर तारीफ की.

आनंद महिंद्रा ने धोनी के लिए कहा कुछ ऐसा, सोशल मीडिया पर दिल हार बैठे फैंस

आनंद महिंद्रा ने बांधे एमएस धोनी की तारीफ के पुल, कहा- मैं आभारी हूं, मेरा नाम भी...

Anand Mahindra Viral Post on MS Dhoni: सोशल मीडिया पर बीती रात से सिर्फ और सिर्फ मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच हुए शानदार मैच की ही बातें हो रही हैं. जिस तरह बीते रविवार को महेंद्र सिंह धोनी ने 'मुंबई इंडियन्स' के खिलाफ शानदार पारी खेली है, उसके बाद से ही इंटरनेट की दुनिया में यूजर्स माही की इस पारी की जमकर चर्चा कर रहे हैं. बीते रविवार 'मुंबई इंडियन्स' के खिलाफ खेल रहे महेंद्र सिंह धोनी की धुआंधार पारी देखने के लिए फिल्म स्टार्स से लेकर तमाम फैंस स्टेडियम पहुंचे थे. इस बीच स्टेडियम में बैठा शायद ही ऐसा कोई शख्स रहा होगा, जिसने धोनी के ड्रेसिंग रूम से मैदान में उतरने के दौरन धोनी-धाोनी न चिल्लाया हो. जोश से भरे हुए फैंस का मजा उस वक्त दोगुना हो गया, जब छक्कों हैट्रिक लगाकर धोनी ने अपना अंदाज दिखाया, जिसके बाद हर जगह बस धोनी के ही चर्चे शुरू हो गए. इस बीच भारत के टॉप बिजनसमैन में से एक आनंद महिंद्र ने भी धोनी की धमाकेदार बैटिंग की बढ़चढ़ कर तारीफ की.

उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने X पर क्रिकेट प्रेमी @CricCrazyJohns की पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, मुझे एक भी ऐसा खिलाड़ी दिखाओ जो इस आदमी से ज्यादा कामयाब हो...अविश्वसनीय उम्मीदों और दबाव में...ऐसा लगता है कि यह केवल उनके जोश में घी डालने का काम करता है.' यही नहीं आनंद महिंद्रा ने धोनी की तारीफों के पुल बांधते हुए अपना नाम भी जोड़ दिया. उन्होंने लिखा, 'आज, मैं बस आभारी हूं कि मेरा नाम Mahi-ndra…है.'

यहां देखें पोस्ट

उनकी इस पोस्ट को अब तक 1.4 मिलियन लोग देख चुके हैं, जबकि 51 हजार से ज्यादा लोगों ने पोस्ट को लाइक किया है. पोस्ट पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देते हुए अपना प्यार लुटा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा,  सिर्फ महान खिलाड़ी नहीं धोनी एक बेहतरीन इंसान भी हैं. वो जहां जाते हैं, अपने व्यवहार से दिल जीत लेते हैं. मैं तो क्रिकेट फैन नहीं हूं, लेकिन धोनी फैन हूं. दूसरे यूजर ने लिखा, वानखेड़े में स्टाइल में मैच फिनिश करना धोनी का परमानेंट स्टाइल है. तीसरे यूजर ने लिखा, इनको थार मत दे देना सर, इनके पास बहुत है. चौथे यूजर ने लिखा, हमें महिंद्रा एक्स महेंद्रा सीरीज की गाड़ियां चाहिए.
 

ये भी देखें- Chaiti Chhath Puja 2024- 36 घंटे का निर्जला उपवास खत्म, छठ के आखिरी दिन घाटों पर श्रद्धालुओं की भीड़

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com