सड़क पर खड़े होकर अपनी पेंटिंग बेच रहा था ये बुजुर्ग, मगर किसी ने नहीं ख़रीदी, अंत में जो हुआ वो देख आप रो देंगे

इंटरनेट के आने से ज़िंदगी और भी ख़ूबसूत हो गई है. सोशल मीडिया पर रोज़ टैलेंटेड लोगों के वीडियोज़ देखने को मिलते रहते हैं. कहीं कोई गली में टैलेंटेड लोग होते हैं तो कहीं सड़क पर. आज सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है,

सड़क पर खड़े होकर अपनी पेंटिंग बेच रहा था ये बुजुर्ग, मगर किसी ने नहीं ख़रीदी, अंत में जो हुआ वो देख आप रो देंगे

खूबसूरत वीडियो किसी के भी चेहरे पर मुस्कान ला ही देती है.

इंटरनेट (Internet) के आने से ज़िंदगी और भी ख़ूबसूत हो गई है. सोशल मीडिया (Social media) पर रोज़ टैलेंटेड लोगों (Talented People) के वीडियोज़ देखने को मिलते रहते हैं. कहीं कोई गली में टैलेंटेड लोग होते हैं तो कहीं सड़क पर. आज सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जो आपको सोचने पर मज़बूर कर देगा. इस वायरल वीडियो की सबसे बड़ी ख़ासियत है कि इसमें इमोशन (imotions) है, प्यार है और ज़िंदगी (Life) के प्रति सोचने का एक अलग नज़रिया. 

आप भी इस वीडियो को देखिए

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क का एक बुजुर्ग हाथ में लिए खड़े हैं. ध्यान से देखने पर पता चलेगा कि उनके हाथों में एक ख़ूबसूरत पेंटिंग है, जो आते-जाते लोगों को बेचने की कोशिश कर रहे हैं. वीडियो के कैप्शन से मालूम होता है कि ये वीडियो पेरिस का है. बुजुर्ग आदमी बार-बार आते जाते लोगों से पेंटिंग खरीदने के लिए निवेदन करते हैं, मगर कोई ुस निवेदन को नहीं मानता है. फिर भी वो अपनी कोशिश जारी रखते हैं. 

इस वीडियो को रिकॉर्ड करने वाली महिला का दिल पसीज जाता है, जब कोई उस पेंटिंग को नहीं करीदता है तो वो खुद खरीदती है. उसके बाद बुजुर्ग आदमी बेहद ख़ुश नज़र आता है. ऐसा लगता है मानो दुनिया जीत लिया हो.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस वीडियो पर कई लोगों के रिएक्शन्स आते हैं, लोग महिला को धन्यवाद करते हैं. एक यूज़र ने कहा- इस वीडियो ने मुझे रुला दिया. वहीं इस वीडियो पर दूसरे यूज़र ने कहा- ये प्यार और भरोसा है.