सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है 'अमूल' का यह डूडल, दिखा कमल हासन का 'विक्रम' अवतार

कमल हासन की इस बहुप्रतीक्षित फिल्म ने केवल तीन दिनों में 100 करोड़ क्लब में अपनी जगह बना ली है. वहीं अब डेयरी ब्रांड 'अमूल' ने कमल हासन को लेकर एक बेहतरीन डूडल सोशल मीडिया पर शेयर किया है. ट्विटर और इंस्टाग्राम पर शेयर हुआ यह डूडल खूब वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है 'अमूल' का यह डूडल, दिखा कमल हासन का 'विक्रम' अवतार

फिल्म 'विक्रम' कर रही है जबरदस्त कमाई, कमल हासन ने की इस फिल्म के साथ वापसी

कमल हासन (Kamal Haasan) अभिनीत तमिल फिल्म विक्रम (Tamil movie Vikram) बड़ी ब्लॉकबस्टर हिट (blockbuster hit) होती दिख रही है. कमल हासन की इस बहुप्रतीक्षित फिल्म ने केवल तीन दिनों में 100 करोड़ क्लब में अपनी जगह बना ली. वहीं, अब डेयरी ब्रांड 'अमूल' (dairy brand Amul) ने कमल हासन को लेकर एक बेहतरीन डूडल सोशल मीडिया पर शेयर किया है. ट्विटर (Twitter) और इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर हुआ यह डूडल (wonderful doodle) खूब वायरल हो रहा है.

यहां देखें पोस्ट

डेयरी कंपनी के डूडल में कमल

डूडल में कमल हासन अपनी फिल्म विक्रम के किरदार (doodle shows Kamal Haasan avatar) में ब्रेड और बटर (eating bread and butter) खाते नजर आ रहे हैं. अमूल के डूडल में कमल हासन को अपनी फिल्मी अवतार में एक हाथ में बंदूक पकड़े और दूसरे हाथ से ब्रेड बटर खाते देखा जा सकता है. तस्वीर पर लिखा है, 'विक्रमुल' (Vikramul) और 'मास्का एंटरटेनमेंट' (Mass Ka Entertainment). वहीं कैप्शन में लिखा है, 'कमल हासन ने इस ब्लॉकबस्टर के साथ जबरदस्त वापसी की है'. कमल हसन वाले इस डूडल को इंस्टाग्राम पर 60 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं, एक्टर के फैंस इसे अपने-अपने पेज से शेयर कर रहे हैं.
 

American YouTuber की तमिल से इम्प्रेस हुआ रेस्टोटरेंट मालिक, फ्री में दिया खाना

जबरदस्त कमाई कर रही है विक्रम

कमल हासन के फैंस इस पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, 'वाह क्या कमाल पोस्ट है'. वहीं एक दूसरे फैन ने लिखा, 'सुपर्ब मूवी बॉस'. बता दें कि कमल हासन ने काफी लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है. ऐसे में इस सुपरस्टार के फैंस इस फिल्म का इंतजार बेसब्री के साथ कर रहे थे. साउथ की फिल्मों (South Indian Film) आरआरआर (RRR), केजीएफ -2 और पुष्पा (Pushpa) के बाद ‘विक्रम' ( Vikram) ने जबरदस्त कमाई से सबको हैरान करने का काम किया है.

देखें वीडियो- करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश इस अंदाज में आए नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com