बच्चे ने बड़े क्यूट अंदाज में गाया 'मान मेरी जान' सॉन्ग, VIDEO देख आप भी हो जाएंगे फैन

Little Boy Singing Video: हाल ही में वायरल एक छोटे बच्चे का वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है, जिसमें बच्चा अपनी आवाज का जादू बिखरता नजर आ रहा है.

बच्चे ने बड़े क्यूट अंदाज में गाया 'मान मेरी जान' सॉन्ग, VIDEO देख आप भी हो जाएंगे फैन

Trending Cute Little Boy Singing Video: इंटरनेट की दुनिया बड़ी अजीब है. यहां कभी कुछ वीडियोज इमोशनल कर देते हैं, तो कभी कुछ वीडियोज दिल को छू जाते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जिसमें एक स्कूल ड्रेस पहना बड़े ही क्यूट अंदाज में 'मान मेरी जान' गाना गाता नजर आ रहा है, जिसे देखकर यकीनन आप भी दिल हार बैठेंगे.

यहां देखें वीडियो

कई बार सोशल मीडिया पर स्क्रॉल करते-करते कुछ ऐसे कमाल के वीडियोज सामने आ जाते हैं, जिन्हें लोग बार-बार लूप में देखना पसंद करते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है, जिसमें एक छोटा सा बच्चा अपनी आवाज का जादू बिखरते नजर आ रहा है. वीडियो में बच्चे की आवाज और अंदाज दोनों ही कातिलाना है. वीडियो में स्कूल ड्रेस में यह बच्चा स्कूल परिसर में ही एक पेड़ के नीचे खड़े होकर 'मान मेरी जान' गाना गाता नजर आ रहा है. वीडियो में पीछे अन्य बच्चे जमीन पर बिछी चटाई पर बैठकर पढ़ते नजर आ रहे हैं.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो r_h_chauhan नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. इस कमाल के वीडियो को अब तक 40 मिलियन यानी 4 करोड़ से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि 4 मिलियन यानी 40 लाख से भी अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है. वीडियो को देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं और साथ ही बच्चे की मधुर आवाज की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, 'जिगर होना चाहिए यहां गाना गाने के लिए.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ये बंदा बहुत आगे जाएगा.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'ये बड़ा होकर बॉलीवुड में हिट करेगा.' चौथे यूजर ने लिखा, 'कितनी प्यारी आवाज है बच्चे की.'
 

यह भी देखें- स्पॉटलाइट : वेब सीरीज 'सास-बहू और फ्लेमिंगो' है बहुत मसाला शो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com