अजब प्रेम की ग़ज़ब कहानी: रूसी हमलों से बचकर लौटीं एना बनी दुल्‍हनिया, 'दहेज' में लाईं कॉफी मशीन

लिखने वाले ने सच ही लिखा है. प्यार में पड़ा इंसान तमाम बाधाओं को पार कर इतिहास रच जाता है. वो दुनिया की बिल्कुल परवाह नहीं करता है. अपने प्रेम को पाने के लिए वो तमाम चुनौतियों को झेल लेता है.

अजब प्रेम की ग़ज़ब कहानी: रूसी हमलों से बचकर लौटीं एना बनी दुल्‍हनिया, 'दहेज' में लाईं कॉफी मशीन

लिखने वाले ने सच ही लिखा है. प्यार में पड़ा इंसान तमाम बाधाओं को पार कर इतिहास रच जाता है. वो दुनिया की बिल्कुल परवाह नहीं करता है. अपने प्रेम को पाने के लिए वो तमाम चुनौतियों को झेल लेता है. 33 साल के अनुभव भसीन और 30 साल की एना होरोदेत्‍सका (Anna Horodetska) की कहानी कुछ ऐसी ही हैं. अनुभव दिल्‍ली हाईकोर्ट के वकील हैं. वहीं, एना होरोदेत्‍सका (Anna Horodetska) यूक्रेनी नागरिक हैं. कुछ मुलाकातों के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया. शादी मार्च में होने वाली थी, मगर रूस के आक्रमण करने के बाद शादी अप्रैल में करने का फैसला लिया गया. इन सबके बावजूद अनुभव की होने वाली दुल्‍हनिया एना होरोदेत्‍सका ने यूक्रेन से एक कॉफी मशीन को साथ लेकर आई. वो बताती हैं कि यह कॉफी मशीन उनकी दादी का वेडिंग गिफ्ट है. यूं तो एना कोई और महंगी चीज़ यूक्रेन से ला सकती थीं, मगर उन्हें कॉफी मशीन बहुत ही ज्यादा पसंद आई.

समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, यूक्रेन पर रूस के हमले के बाद एना राजधानी कीव में एक बंकर में छुप गई थीं. इस दौरान एना ने अनुभव से फोन पर बात की. अनुभव ने एना को सलाह दी कि वो सुरक्षित रहे, मौका मिलने पर इंडिया आ जाए. एना ने ऐसा ही किया. अभी हाल ही में इनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. अनुभव इस पोस्ट के ज़रिए दुनिया को बताना चाहते हैं- हमारा सफर एक पागलपन जैसा है. हमने साथ मिलकर सभी समस्याओं से लड़ा है. प्रिय तुम्हारे साथ नई ज़िंदगी जीने के लिए उत्साहित हूं. घर में स्वागत है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर यह खबर लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रही है. लोग एना की तारीफ कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग यूक्रेन के लिए दुआ भी मांग रहे हैं.