विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 27, 2023

मगरमच्छ ने विशाल अजगर को चबा-चबाकर किया बुरा हाल, फिर जबड़े में भरकर जो किया, देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

फ्लोरिडा की एक महिला ने फेसबुक पर मगरमच्छ और अजगर के बीच एक असामान्य मुठभेड़ की कुछ तस्वीरें और एक वीडियो शेयर किया है.

Read Time: 3 mins
मगरमच्छ ने विशाल अजगर को चबा-चबाकर किया बुरा हाल, फिर जबड़े में भरकर जो किया, देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे
मगरमच्छ ने विशाल अजगर को चबा-चबाकर किया बुरा हाल

मियामी, फ्लोरिडा की एक महिला ने फेसबुक पर मगरमच्छ और अजगर के बीच एक असामान्य मुठभेड़ की कुछ तस्वीरें और एक वीडियो शेयर किया है. एलिसन जोसलिन शार्क वैली में साइकिल चला रही थीं, तभी उन्होंने मगरमच्छ के मुंह के अंदर अजगर को देखा.

फेसबुक पर दृश्य शेयर करते हुए जोसलिन ने लिखा, “एवरग्लेड्स में शार्क वैली में साइकिल चलाते समय आज यह असामान्य दृश्य देखने को मिला. यह एवरग्लेड्स को आतंकित करने वाला एक अजगर है. गेटोर काफी सुस्त था और मैं सोच रही थी कि क्या यह ठंड हो सकती है, वह सांप से लड़ते-लड़ते थक गया था, शायद सांप ने काट लिया, सांप को निगलना शुरू कर दिया और उसे रोकना पड़ा क्योंकि वह बहुत बड़ा था?" 

तस्वीरों में मगरमच्छ को मुंह में अजगर के साथ पानी में आराम करते हुए दिखाया गया है. दूसरी ओर, वीडियो में मगरमच्छ की गतिविधियों को दिखाया गया है जब उसने अजगर को पकड़ रखा था. हालांकि अजगर मरा हुआ लग रहा है, लेकिन मगरमच्छ उसे निगलना बंद कर देता है.

यहां देखें Video और फोटो:

फेसबुक पोस्ट को 21 दिसंबर को शेयर किया गया था. इस पर अब तक एक हजार से ज्यादा प्रतिक्रियाएं आ चुकी हैं. कई लोगों ने पोस्ट को अपने दोस्तों और परिवार के साथ भी शेयर किया. इसके अतिरिक्त, कुछ लोगों ने पोस्ट पर कमेंट्स भी किए.

एक यूजर ने कहा, “संभवतः लड़ाई के साथ-साथ ठंड भी. लेकिन वास्तव में, अति उत्तम पोस्ट. मगरमच्छ उन आक्रामक अजगरों से लड़ रहा है! इसे साझा करना होगा.” दूसरे ने कहा, “इसे साझा करने के लिए धन्यवाद! यह कमाल का है! मुझे यकीन है कि ठंड का मौसम इसे प्रभावित कर रहा है.” तीसरे ने लिखा, “तस्वीरों और वीडियो की शानदार श्रृंखला! मैं अनुमान लगाने के प्रयासों से थक गया हूं, ठंड? और गेटर्स हमेशा सुस्त दिखते हैं? बहुत भाग्यशाली हो!"

चौथे ने लिखा, “ठंड शायद उसे धीमा कर रही है. यह कमाल का है!" पांचवे ने लिखा, "पता नहीं कि उस क्षेत्र में कितनी 'ठंड' है, लेकिन जब तापमान 70 डिग्री से नीचे होता है, तो गेटर्स को निश्चित रूप से उतनी भूख नहीं होती - अक्सर खाना बंद कर देते हैं. मुझे बहुत ख़ुशी है कि इसने उस साँप को मार डाला, लेकिन शायद उसे खाने की भूख भी नहीं होगी!”

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
नहीं देखी होगी ऐसी आलीशान शादी... हर गेस्ट को तोहफे में मिली इतनी मोटी रकम और लग्जरी सुविधांए, जानकर उड़ जाएंगे होश
मगरमच्छ ने विशाल अजगर को चबा-चबाकर किया बुरा हाल, फिर जबड़े में भरकर जो किया, देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे
54 साल की 'आंटी' चलीं गजगामिनी चाल, अदाओं पर अटका Netflix का दिल
Next Article
54 साल की 'आंटी' चलीं गजगामिनी चाल, अदाओं पर अटका Netflix का दिल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;