रात में बाइक पर जा रहे शख्स को सड़क पर चलता दिखा एलियन, वीडियो देख डर गए लोग, जानिए क्या है सच? - देखें Video

झारखंड (Jharkhand) का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है, इस वीडियो में एक अजीब आकृति दिखाई दे रही है – जिसके बारे में लोगों का दावा है कि ये एक एलियन है.

रात में बाइक पर जा रहे शख्स को सड़क पर चलता दिखा एलियन, वीडियो देख डर गए लोग, जानिए क्या है सच? - देखें Video

रात में बाइक पर जा रहे शख्स को सड़क पर चलता दिखा एलियन, वीडियो देख डर गए लोग

झारखंड (Jharkhand) का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है, इस वीडियो में एक अजीब आकृति दिखाई दे रही है – जिसके बारे में लोगों का दावा है कि ये एक एलियन है - रात में सड़क पर चलता हुआ. फुटेज कुछ दिन पहले पहली बार ऑनलाइन सामने आया था और तब से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. कई दर्शकों ने अनुमान लगाया है कि फुटेज में एक एलियन या कुछ अन्य रहस्यमय प्राणी दिखाया गया है – इतना ही नहीं, ये वीडियो दुनियाभर में वायरल हो रहा है. यूके स्थित समाचार वेबसाइट लैडबिल ने इस आंकड़े को "अजीब मानवीय" के रूप में वर्णित किया, जबकि एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया और कहा कि यह "डरावना" था.

पिछले कुछ दिनों में, क्लिप को सोशल मीडिया और व्हाट्सएप जैसे मैसेजिंग प्लेटफॉर्म पर व्यापक रूप से प्रसारित किया गया है, इस दावे के साथ कि इसे झारखंड के हजारीबाग (Jharkhand's Hazaribagh) में फिल्माया गया था. कुछ दर्शकों ने क्लिप में "यूएफओ" भी देखा और नासा (NASA) को टैग किया.

आप वीडियो को यहां देख सकते हैं.

एक दुबली-पतली आकृति का अकेले एक अंधेरी सड़क पर चलना निश्चित रूप से एक अजीब तमाशा बन गया है, सच्चाई यह है कि वीडियो के बारे में सुपरनैचुरल या दूसरी दुनिया का भी नहीं है.

स्थानीय समाचार चैनल, जन दूत न्यूज ने वीडियो फिल्माने वाले दो लड़कों का साक्षात्कार लिया और उन्होंने पुष्टि की कि वीडियो में दिखाई दे रही आकृति वास्तव में एक महिला है जो रात में बिना कपड़ों के सड़क पर चल रही है.

उनमें से एक, दीपक ने कहा, कि वह और उसका दोस्त सरायकेला लौट रहे थे, जब उन्होंने एक अजीब महिला को बिना कपड़ों में सड़क पर जाते हुए देखा. जबकि पहले वे दोनों उसे देखकर डर गए थे और अपने रास्ते पर आगे चले गए, लेकिन कुछ देर बाद वो महिला का वीडियो बनाने के लिए वापस लौट आए.

दीपक ने हिंदी में कहा, "यह एक महिला थी जो बिना कपड़ों के सड़क पर चल रही थी... ऑनलाइन प्रसारित हो रही क्लिप 30 सेकंड लंबी है, मेरे पास डेढ़ मिनट का पूरा वीडियो है."

ऑल्ट न्यूज़ अधिक जानकारी के लिए दीपक के पास पहुंचा और पता चला कि वीडियो हजारीबाग में नहीं बल्कि खरसावां जिले के सरायकेला में फिल्माया गया था, जैसा कि व्यापक रूप से ऑनलाइन दावा किया गया है.

दीपक ने कहा, "हम एक दोस्त की मां के अंतिम संस्कार में शामिल होने के बाद चक्रधरपुर से सरायकेला लौट रहे थे. जब हमने पहली बार महिला को देखा तो हम डर गए और राजमार्ग के पास एक दुकान पर रुक गए. जब ​​कुछ अन्य लोग मौके पर पहुंचे, तो हमने पूछा कि क्या उन्होंने भी देखा है महिला. वह डायन नहीं थी. वह एक महिला थी और इसकी पुष्टि अन्य राहगीरों ने भी की थी."


उन्होंने कहा, कि वीडियो 27 अप्रैल को रिकॉर्ड किया गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


यह स्पष्ट नहीं है कि महिला बिना कपड़ों के क्यों घूम रही थी. सरायकेला के सब-इंस्पेक्टर मोहम्मद नौशाद ने ऑल्ट न्यूज़ को बताया कि मामले की जांच की जा रही है.