अली फज़ल का रिसेप्शन वाला आउटफिट देख यूजर्स ने लिए मज़े, कहा- ड्रैकुला वाला सूट क्यों पहना है ?

अली ने एक लंबी काली जैकेट और पैंट में पहना था. फैंस उनके रिसेप्शन लुक को देखकर हैरान रह गए. लोगों ने इंटरनेट पर अली के आउटफिट को काल्पनिक चरित्र ड्रैकुला (Dracula) से इंस्पायर बता डाला.

अली फज़ल का रिसेप्शन वाला आउटफिट देख यूजर्स ने लिए मज़े, कहा- ड्रैकुला वाला सूट क्यों पहना है ?

अली फज़ल का रिसेप्शन वाला आउटफिट देख यूजर्स ने लिए मज़े

दिल्ली और लखनऊ में शादी के रिसेप्शन के बाद, ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फज़ल (Ali Fazal) ने मंगलवार, 4 अक्टूबर को मुंबई में एक पार्टी रखी. उनके शादी के रिसेप्शन में, जहां ऋचा ने एक मल्टी कलर ड्रेस पहनी थी, वहीं, अली ने एक लंबी काली जैकेट और पैंट में पहना था. फैंस उनके रिसेप्शन लुक को देखकर हैरान रह गए. यहां तक लोगों ने इंटरनेट पर अली के आउटफिट को काल्पनिक चरित्र ड्रैकुला (Dracula) से इंस्पायर बता डाला.

अगर आप हॉरर फिल्मों के फैन हैं, तो आपने देखा होगा कि आमतौर पर ड्रैकुला या वैम्पायर कैसे कपड़े पहनते हैं. काले रंग की पोशाक (एक लंबी जैकेट और पैंट) पहने हुए, आप अक्सर उन्हें एक काले रंग की टोपी पहने हुए देखेंगे. फुकरे एक्टर के पहनावे ने सभी को इस काल्पनिक चरित्र की याद दिला दी.

कपल के वेडिंग रिसेप्शन की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. लोगों ने रिसेप्शन पार्टी से तस्वीरें शेयर कीं जिसमें अली का पहनावा साफ दिखाई दे रहा है. उन्होंने एक ड्रैकुला की तस्वीर के साथ फोटो को जोड़ा और उससे अली फजल के आउटफिट की तुलना की. लोगों इस मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. आइए इसपर एक नज़र डालते हैं...

बता दें कि ऋचा चड्ढा और अली फज़ल की शादी का रिसेप्शन एक स्टार-स्टडेड फंक्शन था, जिसमें बॉलीवुड एक्टर जैसे ऋतिक रोशन, विक्की कौशल, तापसी पन्नू, तब्बू, स्वरा भास्कर और मनोज बाजपेयी शामिल थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

UP: वन विभाग की टीम ने बचाया 8 फीट लंबा अजगर