श्लोका मेहता के आते ही आकाश अंबानी ने बनाया ऐसा चेहरा, देखकर शरमा गई दुल्हन, देखें Cute Videos

इस शादी में सबसे ज्यादा शानदार रहे खुद आकाश अंबानी. चाहे पत्नी श्लोका मेहता को पहली बार शादी के जोड़े में देखना हो या फिर अपनी बारात में खुद सबसे ज्यादा डांस करना हो.

श्लोका मेहता के आते ही आकाश अंबानी ने बनाया ऐसा चेहरा, देखकर शरमा गई दुल्हन, देखें Cute Videos

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी के खास Videos

नई दिल्ली:

मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की शादी बड़ी धूमधाम से हुई. शादी की हर एक रस्म की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल रहीं. ईशा अंबानी की शादी की ही तरह इस शादी में भी बॉलीवुड, क्रिकेटर, राजनीति और कई बड़ी हस्तियां शामिल हुईं. लेकिन इस शादी में सबसे ज्यादा शानदार रहे खुद आकाश अंबानी. चाहे पत्नी श्लोका मेहता को पहली बार शादी के जोड़े में देखना हो या फिर अपनी बारात में खुद सबसे ज्यादा डांस करना हो. आकाश अंबानी अपनी शादी से सबसे ज्यादा मस्ती करते नज़र आए और इस बात का सबूत हैं ये वीडियोज़.

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने Armed Forces के साथ मनाया आकाश-श्लोका की शादी का जश्न

श्लोका मेहता जैसे ही शादी के जोड़े में मंडप की तरफ कदम रखती हैं, आकाश उन्हें देख हैरान रह जाते हैं. आकाश श्लोका को ईशारा करते हैं कि वो जल्दी से मंडप में आ जाएं. श्लोका मेहता धीरे-धीरे मंडप तक आती हैं और सबसे पहले मां नीता अंबानी को नमस्ते कर उनका आर्शीवाद लेती हैं. देखें ये खूबसूरत वीडियो...

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by My Wedding Diary (@mywedding.diary) on


इस वीडियो में देखिए वरमाला के वक्त कैसे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता मस्ती भरे अंदाज़ में नज़र आते हैं. एक-दूसरे के गले में माला पहनाने के बाद आकाश श्लोका को गालों पर प्यार से दो बार किस भी करते हैं. ये सब देख शादी में आए सभी मेहमान तालियां बजा उठते हैं. 

आकाश अंबानी की शादी में मां नीता ने किया ऐसा डांस, मुकेश अंबानी खुद पहुंचे स्टेज पर, देखें VIDEO

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by allindiapress (@allindiapress.in) on


मंडप में श्लोका मेहता की मांग में सिंदूर भरते हुए आकाश अंबानी के चेहरे की खुशी देखने लायक है. पहले वो श्लोका की मांग में सिंदूर भरते हैं, फिर मंगलसूत्र पहनाते हैं. रिंग पहनाने के बाद श्लोका के हाथों को कसकर पकड़ लेते हैं. इसके बाद गुजराती रस्म के मुताबिक दोनों एक-दूसरे को आइने में देखते हैं. देखें आकाश अंबानी का ये बेहद ही प्यारा वीडियो...

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी का सबसे धमाकेदार Video, नजरें नहीं हटा पा रहे हैं लोग...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@theweddingwallahs) on

बता दें, मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Nita Ambani) के बड़े बेटे आकाश अंबानी की शादी हीरा कारोबारी रसल मेहता की बेटी श्लोका मेहता (Shloka Mehta) से मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्पलेक्स में हुई. जहां गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई, रतन टाटा और कई बॉलीवुड स्टार्स पहुंचे थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कौन हैं श्लोका मेहता
मुकेश अंबानी की बड़ी बहू और आकाश अंबानी की पत्नी श्लोका मेहता हीरा कारोबारी रसल मेहता की बेटी हैं. श्लोका ने धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पढ़ने के बाद प्रिंस्टन यूनिवर्सिटी से एंथ्रोपॉलिजी की पढ़ाई की. मास्टर्स करने के लिए उन्होंने लंदन स्कूल ऑफ इकॉनॉमिक्स एंव पॉलिटिकल साइंस का रुख किया और लॉ से मास्टर्स किया. डिग्री लेने के बाद 2014 में रोसी ब्लू फाउंडेशन में डायरेक्टर का पद संभाला. श्लोका कनेक्टफॉर नामक संस्था में को-फाउंडर भी हैं. ये संस्था एनजीओ की मदद का काम करती है.