Ajay Devgn ने शेयर किया काजोल का नंबर, लोग बोले- पति की क्लास लो, किए ऐसे मैसेज

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने पत्नी काजोल (Kajol Devgn) का नंबर ट्विटर पर शेयर कर दिया. जिसके बाद लोगों ने काजोल से बात करने के लिए खूब मैसेज लिखे.

Ajay Devgn ने शेयर किया काजोल का नंबर, लोग बोले- पति की क्लास लो, किए ऐसे मैसेज

Ajay Devgn ने शेयर किया काजोल का नंबर, लोगों ने ऐसे मैसेज किए.

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने पत्नी काजोल (Kajol Devgn) का नंबर ट्विटर पर शेयर कर दिया. जिसके बाद लोगों ने काजोल से बात करने के लिए खूब मैसेज लिखे. कुछ ही घंटों में काजोल और अजय देवगन ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे. किसी को समझ नहीं आ रहा है कि आखिर अजय देवगन ने काजोल का नंबर क्यों शेयर किया. बाद में अजय देवगन ने ट्विटर के जरिए ही बताया कि वो प्रैंक कर रहे थे. एक यूजर ने तो काजोल को लिख दिया- 'काजोल मैम आप ऑफलाइन हो जाओ, नंबर लीक हो गया है. पति की क्लास लो, डिनर मत दो और सोफे पर सुलाओ अब.'

हीरोइन्स की फिल्में नहीं कर सकती 500 करोड़ का बिजनेस, काजोल ने जानें क्यों कही यह बात...
 


लेकिन काजोल का प्रैंक पसंद नहीं आया और ट्विटर पर लिखा- 'लगता है तुम्हारे प्रैंक स्टूडियो से बाहर कर दिए गए हैं. लेकिन इनकी घर पर एंट्री नहीं है.' लेकिन उससे पहले लोग कई मैसेज कर चुके थे. आइए देखते हैं लोगों ने कैसे-कैसे मैसेज किए.

जब नेहा धूपिया के बेबी बंप से खेलने लगीं काजोल, वीडियो हुआ Viral
 
बता दें, 12 अक्टूबर को काजोल की फिल्म 'हेलीकॉप्टर इला' रिलीज होने वाली है. फिल्म प्रमोशन में काजोल काफी बिजी हैं. ऐसे में अजय देवगन ने काजोल से ऐसा प्रैंक किया. अजय देवगन की फिल्म 'दे दे प्यार दे' और 'टोटल धमाल' की रिलीज होने को है और वो भी काफी बिजी चल रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com