इंटरनेट पर वायरल हुआ Ajay Devgn के हमशक्ल का VIDEO, देखकर Kajol भी खा जाएंगीं धोखा!

Ajay Devgn Duplicate: सोशल मीडिया पर अजय देवगन के एक हमशक्ल का वीडियो इन दिनों छाया हुआ है. वीडियो में दिख रहे शख्स ने 90 के दशक की फिल्मों में अजय देवगन जिस तरह से अपने बाल रखते थे, उसी स्टाइल को फॉलो किया है. इस वीडियो को अब तक 4 मिलियन से भी अधिक बार देखा जा चुका है.

इंटरनेट पर वायरल हुआ Ajay Devgn के हमशक्ल का VIDEO, देखकर Kajol भी खा जाएंगीं धोखा!

Ajay Devgn Duplicate Video Viral: बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन की कलाकारी और अदाकारी की दुनिया फैन है. अक्सर लोग उनके लुक्स को कॉपी करते नजर आते हैं. सोशल मीडिया पर ऐसे रोजाना ऐसे कई वीडियोज देखने को मिलते रहते हैं, जिसमें फैंस अजय देवगन के लुक्स को कॉपी करते हुए रील्स और वीडियोज शेयर करते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें अजय देवगन का एक हमशक्ल हूबहू उन्हीं की तरह दिखाई दे रहा है. वीडियो को पहली नजर में देखने पर आप भी धोखा खा जाएंगे.

यहां देखें वीडियो

इन दिनों अजय देवगन के हमशक्ल का एक वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है, जिसे देखकर लोग हैरान हैं. वीडियो में दिख रहा शख्स अजय देवगन की पुरानी हेयलस्टाइल से लेकर कपड़े पहनने के ढंग तक सब कुछ कॉपी करता नजर आ रहा है. वीडियो में दिख रहे शख्स ने 90 के दशक की फिल्मों में अजय देवगन जिस तरह से अपने बाल रखते थे, उसी स्टाइल को फॉलो किया है. इस दौरान शख्स अजय देवगन के एक गाने 'तेरी नजर झुके तो शाम ढले' पर लिप सिंकिंग करता नजर आ रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को kailashchouhan296 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 4 मिलियन से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि एक लाख से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'तेरी नजर झुके तो शाम हो जाए.' वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, 'एकदम विजयपथ के अजय देवगन लग रहे हो भाई. ऐसे ही वीडियो बनाओ, आगे बढ़ो.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'हमनें तो सोचा रियल अजय देवगन हैं.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'भाई सच्ची में अजय देवगन लग रहे हो.'