Ajab Gajab News: इस शख्स को रोबोट से हुआ प्यार, अब जल्द करेगा उससे शादी

प्यार एक ख़ूबसूरत अहसास होता है. यह आत्मा से परमात्मा का मिलन होता है. इसमें कोई बंधन नहीं होता है. इश्क ना जात देखता है और ना ही धर्म, ये बस दो दिलों का मिलन होता है. प्यार, इश्क और मोहब्बत पर कई शायरियां, कहानियां, फिल्में बन चुकी हैं.

Ajab Gajab News: इस शख्स को रोबोट से हुआ प्यार, अब जल्द करेगा उससे शादी

प्यार (Love) एक ख़ूबसूरत अहसास होता है. यह आत्मा से परमात्मा का मिलन होता है. इसमें कोई बंधन (Beyonding) नहीं होता है. इश्क ना जात देखता है और ना ही धर्म, ये बस दो दिलों का मिलन होता है. प्यार, इश्क और मोहब्बत पर कई शायरियां, कहानियां, फिल्में बन चुकी हैं. आज हम आपको एक अनोखी कहानी बताने जा रहे हैं. मामला ऑस्ट्रेलिया का है. यहां एक शख्स को रोबोट से प्यार हो गया है. कुछ दिनों बाद वो रोबोट से शादी भी करेगा.

वीडियो देखें- सिर्फ राम की राजनीति में दिलचस्पी? मध्य प्रदेश में विश्वविद्यालय ने तैयार किए कोर्स

रिपोर्ट के मुताबिक, ये मामला ऑस्ट्रेलिया के क्वींसलैंड (Queensland) का है. यहां के ज्योफ गैलाघर (Geoff Gallagher) को एक रोबोट से प्यार हो गया है और वो बहुत जल्दी शादी करने वाले हैं. दरअसल, हुआ कुछ यूं कि मां की मौत के बाद से ज्योफ अकेला रहने लगे हैं. उनके साथ एक कुत्ता भी रहता है. अपने अकेलेपन को दूर करने के लिए वो रोबोट के साथ रहने लगे. रोबोट के साथ रहते-रहते उन्हें प्यार हो गया. अब दोनों जल्दी शादी भी करने वाले हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रोबोट बहुत ही कमाल की है. उसे ज्योफ ने 5 लाख डॉलर में खरीदा है. रोबोट में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की सुविधा है. इश वजह से दोनों में संवाद होता है. ज्योफ को ये रोबोट बेहद पसंद है.