विज्ञापन

प्लेन से उतर रहा था शख्स, उसी वक्त ग्राउंड स्टाफ ने हटा दी सीढ़ी, कैमरे में रिकॉर्ड हुआ हादसा

इंडोनेशिया के एक एयरपोर्ट पर एयरलाइन कर्मचारियों की गलती की वजह से एक शख्स विमान से नीचे गिर गया. कमजोर दिल वाले ना देखें वीडियो.

प्लेन से उतर रहा था शख्स, उसी वक्त ग्राउंड स्टाफ ने हटा दी सीढ़ी, कैमरे में रिकॉर्ड हुआ हादसा

Man Falling Viral Video: विमान में सफर करना जितना आसान लगता है, असल में ये कई बार कुछ गलतियों की वजह से ये उतना ही खतरनाक भी हो सकता है. कभी-कभार एक छोटी सी भी गलती सैकड़ों यात्रियों की जान पर भारी पड़ जाती है. यही वजह है कि, प्लेन के टेकऑफ से पहले उसकी अच्छी तरह से जांच की जाती है. हाल ही में एक ऐसी ही गलती का चौंका देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर किसी की भी चीखें निकल जाएं. दरअसल, इंडोनेशिया के एक एयरपोर्ट पर एयरलाइन कर्मचारियों की गलती की वजह से एक शख्स विमान से नीचे गिर गया.

वायरल हो रहा यह वीडियो इंडोनेशिया के जकार्ता हवाई अड्डे का बताया जा रहा है, जब एयरबस A320 उड़ान भरने को तैयार था और सारी तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी थी. इसी बीच ट्रांसनुसा एयरलाइंस के एक ग्राउंड स्टाफ ने फ्लाइट में चढ़ने के लिए लगाई जाने वाली सीढ़ी अचानक हटा दी, इसके बाद कुछ ऐसा हुआ जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी. दरअसल, फ्लाइट में मौजूद एक कर्मचारी ने इस बात पर ध्यान नहीं दिया कि सीढ़ी हटाई जा चुकी है और उसने बात करते हुए फ्लाइट से आगे की ओर कदम बढ़ाया और नीचे गिर पड़ा.

यहां देखें वीडियो

Aviation24.be के अनुसार, कर्मचारी को अधिक चोट नहीं लगी है. यह वीडियो इंडिया में तब वायरल होने लगा जब एविएशन कंस्लटेंट संजय लजार ने इस घटना के वीडियो को X के हैंडल पर शेयर किया. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'व्हाट्सएप पर शॉकिंग वीडियो मिला. चेतावनी...एक कर्मचारी के विमान से गिरने का चिंताजनक दृश्य. इंडोनेशिया में ट्रांसनुसा एयरलाइंस और जस एयरपोर्ट सेवाओं के साथ यह घटना घटी.'

महज 7 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 1 लाख 39 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, 'अगर गेट नहीं लगा था तो सीढ़ी को कैसे हटा लिया गया. यह किसी भी क्रू के लिए सबसे डरावना सपना हो सकता है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'मुझे उस कर्मचारी के स्वास्थ्य की जानकारी मिली है. उसे तुरंत मेडिकल सुविधा दी गई और अच्छी बात ये है कि उसे बहुत अधिक चोट नहीं लगी है.' 

ये Video भी देखें: Breaking Stigma,Building Bridges: दिव्यांगों के लिए मानसिक स्वास्थ्य कितना जरूरी

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दो गर्भाशय वाली महिला ने अलग-अलग गर्भ से जुड़वा बच्चों को दिया जन्म, बिलकुल स्वस्थ हैं बेटा-बेटी, हैरान कर देगी कहानी
प्लेन से उतर रहा था शख्स, उसी वक्त ग्राउंड स्टाफ ने हटा दी सीढ़ी, कैमरे में रिकॉर्ड हुआ हादसा
व्रत में साबूदाना खाने से पहले देख लें ये वायरल VIDEO, फैक्ट्री में ऐसे बनकर होता है तैयार
Next Article
व्रत में साबूदाना खाने से पहले देख लें ये वायरल VIDEO, फैक्ट्री में ऐसे बनकर होता है तैयार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com