विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Feb 12, 2023

AI का कमाल, सरप्राइज कर देगीं आपके मनपसंद क्रिकेटर्स की ये सुपर क्यूट तस्वीरें

क्रिकेटर्स ही नहीं, बल्कि सोशल मीडिया पर फैंस भी अपने फेवरेट क्रिकेटर्स के लिए कुछ स्पेशल करते हुए अपना प्यार साझा करते ही रहते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही पोस्ट इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने क्रिकेटर्स के बचपन की काल्पनिक तस्वीर शेयर की हैं. इन एनिमेटेड बचपन की तस्वीरों में क्रिकेटर्स बेहद ही क्यूट लग रहे है, जिनसे आप भी नजर नहीं हटा पाएंगे.

Read Time: 3 mins
AI का कमाल, सरप्राइज कर देगीं आपके मनपसंद क्रिकेटर्स की ये सुपर क्यूट तस्वीरें

भारत ही नहीं बल्कि दुनियाभर में क्रिकेट काफी पसंद किया जाता है, इस बात को तो हम सभी जानते हैं. दरअसल, इस देश में ये खेल मात्र ही नहीं रह गया है, इस खेल का दीवानापन लोगों के सिर चढ़कर बोलता है, जिसका जीता जागता सबूत मैच के दौरान स्टेडियमों का खचाखच भरे होने से लेकर सोशल मीडिया के जरिए अपने मनपसंद क्रिकेटर्स को फॉलो करने तक देखते ही बनता है. आपने अक्सर देखा होगा कि, सोशल मीडिया पोस्ट क्रिएट कर फैंस अक्सर अपने पसंदीदा क्रिकेटर्स को टैग कर शेयर करते रहते हैं. फैंस पर उनके पसंद क्रिकेटर्स की दीवानगी देखते ही बनती है. एक ऐसा ही पोस्ट सामने आया है, जो क्रिकेट की दीवानगी को दिखा रहा है.

इस खेल और इसके खिलाड़ियों के प्रति लोगों की दीवानगी कुछ ऐसी है कि, वह सिर्फ उनके खेल पर ही नहीं बल्कि जिंदगी के हर पहलू के बारे में जानना चाहते हैं. वहीं क्रिकेटर्स भी सोशल मीडिया पर उनकी यह तमन्ना पूरी करते रहते हैं. हालांकि, क्रिकेटर्स ही नहीं सोशल मीडिया पर फैंस भी अपने फेवरेट क्रिकेटर्स के लिए कुछ स्पेशल करते हुए अपना प्यार साझा करते ही रहते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही पोस्ट इंस्टाग्राम हैंडल thebackpackerboy ने पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने क्रिकेटर्स के बचपन की काल्पनिक तस्वीर शेयर की हैं. इन एनिमेटेड बचपन की तस्वीरों में क्रिकेटर्स बेहद ही क्यूट लग रहे है, जिनसे आप भी नजर नहीं हटा पाएंगे. इन क्रिकेटर्स में विराट कोहली, महेंद्र सिंह धोनी, सचिन तेंदुलकर, रोहित शर्मा, रविंद्र जडेजा कपिल देव, युवराज सिंह, ऋषभ पंत, हार्दिक पंड्या और संजू सैमसन की तस्वीरें शामिल हैं.

यहां देखें पोस्ट

सोशल मीडिया यूजर्स इस पोस्ट को काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर अभी तक 1000 से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. आर्टिस्ट की लोगों ने कमेंट सेक्शन में जमकर तारीफ की है और उसकी कला को अविश्वसनीय बताया है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
ऑटो वाले ने सरपट भगाया उल्टा ऑटो, देख हक्के-बक्के रह गए लोग, बोले- मान गए जनाब
AI का कमाल, सरप्राइज कर देगीं आपके मनपसंद क्रिकेटर्स की ये सुपर क्यूट तस्वीरें
महिला ने घर के बाहर Microwave का किया ऐसा इस्तेमाल, देखते ही देखते वायरल हो गया जुगाड़
Next Article
महिला ने घर के बाहर Microwave का किया ऐसा इस्तेमाल, देखते ही देखते वायरल हो गया जुगाड़
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;