अमिताभ बच्चन से शाहरुख खान तक, महिलाओं के रूप में ऐसे दिखेंगे ये बॉलीवुड स्टार्स, AI का कमाल देख नहीं होगा यकीन

कुछ लोगों ने सलमान खान के फीमेल वर्जन की तुलना चित्रांगदा सिंह से और वरुण धवन की सोनम बाजवा से की है.

अमिताभ बच्चन से शाहरुख खान तक, महिलाओं के रूप में ऐसे दिखेंगे ये बॉलीवुड स्टार्स, AI का कमाल देख नहीं होगा यकीन

अमिताभ बच्चन से शाहरुख खान तक, महिलाओं के रूप में ऐसे दिखेंगे ये बॉलीवुड स्टार्स

हमें आपको यह बताने की जरूरत नहीं है कि आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) (Artificial Intelligence) ने दुनिया भर में कैसे तहलका मचा दिया है. लोग या तो इसके बारे में चर्चा कर रहे हैं या अपने काम को आसान बनाने के लिए एआई टूल्स का इस्तेमाल कर रहे हैं. कलाकार भी एआई से प्यार कर रहे हैं. उनमें से कई मिडजर्नी जैसे ऐप का उपयोग ऐसी छवियां उत्पन्न करने के लिए कर रहे हैं जिनकी आपने पहले कभी कल्पना भी नहीं की होगी.

ऐसी कई एआई-जनित तस्वीरें हैं जो इंटरनेट पर धूम मचा रही हैं और एक-एक करके लोगों के होश उड़ा रही हैं. इनमें बॉलीवुड हीरो (Bollywood heroes) की महिलाओं के रूप में भी तस्वीरें हैं. हां, आपने सही पढ़ा है. तस्वीरों को साहिद नाम के एक कलाकार ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

देखें Video:

अमिता बच्चन के रूप में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से लेकर शहजादी खान के रूप में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) तक, इस पोस्ट में वरुण धवन, राजपाल यादव, आमिर खान, टाइगर सग्रॉफ, सलमान खान, अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और शाहिद कपूर जैसे सितारे भी शामिल हैं. लेकिन, वे सभी महिलाओं के रूप में दिखाई दे रहे हैं.

यह अनुमान लगाने का कोई मतलब नहीं है कि इस पोस्ट ने सोशल मीडिया यूजर्स से ढेर सारे व्यूज और ढेर सारी प्रतिक्रियाएं हासिल कीं. कुछ लोगों ने सलमान खान के फीमेल वर्जन की तुलना चित्रांगदा सिंह से और वरुण धवन की सोनम बाजवा से की है. एक यूजर ने लिखा, "कमाल का काम." एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "लव इट."
 

ऑटो रिक्शा की सवारी करते हुए दिखीं अभिनेत्री Sara Ali Khan

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com