शाहरुख खान का एंकरिंग करते हुए दुर्लभ वीडियो देख आप भी कहेंगे- किंग तो स्टार बनने के लिए ही धरती पर आए थे

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे शाहरुख खान एक शो को होस्ट कर रहे हैं. इस दौरान उनके साथ एक को-होस्ट भी मौजूद हैं. कुमार शानु को जब प्रस्तुति के लिए बुलाया जाता है तो शाहरुख बोलते हैं, ये वही कुमार शानु हैं, जिनकी आवाजड किशोर कुमार से काफी मिलती है.

शाहरुख खान का एंकरिंग करते हुए दुर्लभ वीडियो देख आप भी कहेंगे- किंग तो स्टार बनने के लिए ही धरती पर आए थे

शाहरुख खान बॉलीवुड (Shahrukh Khan Old Viral Video) के किंग हैं. जब से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा है, तब से अपना दबदबा बनाए हुए हैं. हालांकि, बॉलीवुड में आने से पहले किंग खान ने भी काफी संघर्ष किया ता. इनका एक दुर्लभ वीडियो सोशल मीडिया पर  वायरल (Social Media Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शाहरुख खान एंकरिंग करते हुए नज़र आ रहे हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो कुमार शानु को अपने मंच पर बुला रहे हैं. इनकी एंकरिंग बहुत ही शानदार है. वीडियो में देखा जा सकता है कि इन्होंने शानु को किशोर कुमार (Kumar Shanu and Kishore Kimar) से तुलना की है. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे शाहरुख खान एक शो को होस्ट कर रहे हैं. इस दौरान उनके साथ एक को-होस्ट भी मौजूद हैं. कुमार शानु को जब प्रस्तुति के लिए बुलाया जाता है तो शाहरुख बोलते हैं, ये वही कुमार शानु हैं, जिनकी आवाजड किशोर कुमार से काफी मिलती है. खैर ये वीडियो काफी दुर्लभ है. इस वीडियो को देखने के बाद शाहरुख खान के फैंस काफी खुश नज़र आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को saintkishore नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 91 हज़ार से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है-  शाहरुख बहुत ही प्यारे लग रहे हैं. एक अन्य यूज़र ने भावुक होते हुए लिखा है- पहले ज़िंदगी कितनी अच्छी थी. आराम, खुशी और सम्मान.