मुंबई में हुई बारिश पर Memeबाज हुए एक्टिव, गर्मी से राहत पाकर लोग बोले- 'ये तो सच है कि भगवान हैं'

मुंबई में बारिश को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स के मैसेजेस की भी बारिश हो रही है. अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करने के साथ ही ट्विटर पर #mumbai रेन ट्रेंड कर रहा है.

मुंबई में हुई बारिश पर Memeबाज हुए एक्टिव, गर्मी से राहत पाकर लोग बोले- 'ये तो सच है कि भगवान हैं'

मुंबई में हुई बारिश के बाद सोशल मीडिया पर आई Memes की बाढ़, #Mumbairain हुआ ट्रेंड

देश की माया नगरी मुंबई में कुछ हो और सोशल मीडिया पर उसका हल्ला ना मचे ऐसा कैसे हो सकता है और बात जब मुंबई में बारिश की हो तो सोशल मीडिया पर भी मैसेजेस और मीम्स की बारिश होना लाजमी है. कुछ ऐसा ही सोशल मीडिया पर मायानगरी में हुई बारिश के बाद देखने को मिल रहा है. मुंबई में सोमवार रात और मंगलवार की सुबह हल्की बारिश हुई, जिससे मुंबईवासियों को भीषण गर्मी से कुछ राहत मिली. इस बारिश के बाद मुंबई शहर का मौसम सुहावना हो गया और तापमान में भी गिरावट दर्ज की गई. ऐसे में गर्मी से राहत मिलते ही यूजर्स सोशल मीडिया पर सुपर एक्टिव हो गए और बारिश को लेकर ट्विटर पर मीम्स की जैसे बाढ़ आ गई. 

मुंबई में बारिश को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स के मैसेजेस की भी बारिश हो रही है. अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करने के साथ ही ट्विटर पर #Mumbairain  ट्रेंड कर रहा है. इस हैशटैग के साथ सोशल मीडिया यूजर्स सुबह से हो रही बारिश पर मीम्स भी लगातार शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर कुछ इस तरह के मीम्स की आई बाढ़

मुंबई की बारिश में सुबह ऑफिस टाइम पर पहुंचने पर बना ये जबरदस्त मीम सोशल मिडिया पर तेजी से हो रहा है वायरल.

मुंबई में बारिश के बाद खूबसूरत सुबह.. 

बारिश के बाद लोग मुंबई के मौसम को बेहद पसंद कर रहे हैं. ये ट्वीट्स इस बात का सबूत हैं. भगवान से प्रार्थना करता ये मीम आपको हंसने पर मजबूर कर देगा. 

मीम्स की बात हो और हेरा फेरी का जिक्र न आए, ये तो मुमकिन ही नहीं है. 

मुंबई में प्री मानसून का दिल खुश कर देने वाला नज़ारा

यहां देखें- अक्षय कुमार और मानुषी ने फिल्‍म पृथ्‍वीराज का किया प्रमोशन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com