नागीन डांस की आपार सफ़लता के बाद मार्केट में आया है 'जिमवाला' डांस

सोशल मीडिया पर आए दिन कई वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं. ये वीडियोज़ बेहद चौंकाने वाले होते हैं. कई ऐसे वीडियोज़ होते हैं, जिन्हें देखने के बाद ख़ुद हंसने से रोक नहीं पाते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक धांसू वीडियो तेज़ी वायरल हो रहा है.

नागीन डांस की आपार सफ़लता के बाद मार्केट में आया है 'जिमवाला' डांस

सोशल मीडिया पर आए दिन कई वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं. ये वीडियोज़ बेहद चौंकाने वाले होते हैं. कई ऐसे वीडियोज़ होते हैं, जिन्हें देखने के बाद ख़ुद हंसने से रोक नहीं पाते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक धांसू वीडियो तेज़ी वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़का बेहद अजीबोगरीब तरीके से डांस कर रहा होता है. इस डांस को देखने के बाद लोग सोशल मीडिया पर चर्चा कर रहे हैं कि ये क्या तमाशा बना रखा है. 

वीडियो देखिए

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़का एक शादी में बेहद अजीब तरीके से डांस कर रहा है. डांस को ध्यान से देखने पर पाएंगे कि लड़का जिम के सभी एक्सरसाइझ़ को डांस के तरीके से कर रहा है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

इस वीडियो को देखने के बाद लोग सोच रहे हैं कि ये लड़का डांस कर रहा है या एक्सरसाइज़ कर रहा है. अमूमन शादी में इस तरह के डांस देखने को नहीं मिलते हैं, मगर इस बंदे ने दिखा दिया कि अगर आपमें हुनर हो तो आप सोशल मीडिया पर हंसी के पात्र बन सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को ट्विटर अकाउंट पर @FitBharat नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. इसे अब तक हज़ारों व्यूज़ मिल चुके हैं, वहीं सैंकड़ों लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट्स किए हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है कि हमें जिम जाने की ज़रूरत नहीं है, अगर हम ऐसा डांस करेंगे तो एक्सरसाइज़ कर लेंगे. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- क्या धांसू आइडिया है. इश बंदे को सलाम मिले.