देखते ही देखते मातम में बदला खुशी का माहौल! कमजोर दिल वाले न देखें VIDEO

Indian Wedding Viral Videos: हाल ही में वायरल इस शादी कार्यक्रम के वीडियो में कुछ ही सेकंड के अंदर खुशी का माहौल गम में बदलता नजर आ रहा है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

देखते ही देखते मातम में बदला खुशी का माहौल! कमजोर दिल वाले न देखें VIDEO

दीवार पर खड़ा होकर दूल्हे का वीडियो बना रहा था शख्स, तभी हो गया हादसा

Accident In Wedding Party: शादी फंक्शन (marriage function) में कई बार कुछ ऐसा हो जाता है, जिसके कारण खुशियों का माहौल मातम या गम में बदल जाता है. हर कोई चाहता है कि, उनके घर का कार्यक्रम शांति (peace) और सुकून से संपन्न हो जाए, लेकिन कई बार किन्हीं कारणों से माहौल का रंग बदलने में देर नहीं लगती, जैसा कि हाल ही में वायरल (viral) इस वीडियो (video) में देखने को मिल रहा है. वीडियो में शादी (wedding viral video) फंक्शन के दौरान दूल्हे (groom) के साथ एक हादसा (accident) हो जाता है, जिसे देख वहां मौजूद मेहमानों से लेकर घराती-बाराती तक हर कोई सन्न रह जाता है.

यहां देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक गांव में शादी (Indian Wedding Viral Videos) फंक्शन चल रहा होता है. रीति-रिवाज (marriage rituals) देखने वहां चारों ओर से लोगों की भीड़ जमा हुई होती है. कुछ लोग पास से, तो कुछ लोग दूर से शादी (shadi ka video) की रीति-रिवाज (wedding rituals) को पूरा होते देख रहे होते हैं. वहीं कुछ लोग दीवार पर खड़े होकर वीडियो (shooting video) बना रहे होते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक लड़का दीवार पर लगे पत्थर के सहारे मोबाइल (mobile) से वीडियो शूट कर रहा होता है. इस बीच दूल्हा (groom)-दुल्हन (bride) शादी की रस्में निभा रहे थे होते हैं कि, अचानक दीवार पर लगा एक बड़ा सा पत्थर नीचे खड़े दूल्हे पर गिर जाता है, जिसके बाद दूल्हा (bride and groom) बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ता है और चीख पुकार मच जाती है. 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (social media platform) इंस्टाग्राम (Instagram) पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. पांच दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 10 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं, जबकि 80 हजार लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. हालांकि, यह वीडियो कब और कहां का है, इस बारे में भी कोई जानकारी नहीं है. एक यूजर ने लिखा, 'एक छोटी सी घटना खुशी को मातम में बदल देती है.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ऐसे मौकों पर थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है.'

शाहरुख खान ने फैंस को दी ईद की बधाई, खास अंदाज में किया विश

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com