अकेले केक काटकर अपना जन्मदिन मना रही थी महिला, तभी कुछ ऐसा हुआ, जिसे देख भावुक हो जाएंगे

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक महिला अपने जन्मदिन के अवसर रेस्टोरेंट में बैठी होती है. वो अपने लिए एक केक मंगाती है. केक मंगाने के बाद वीडियो में देखा जा सकता है कि वो खुद से काटने की कोशिश करती है.

अकेले केक काटकर अपना जन्मदिन मना रही थी महिला, तभी कुछ ऐसा हुआ, जिसे देख भावुक हो जाएंगे

अकेले रहना किसे पसंद है? इस दुनिया में कोई नहीं चाहता है कि वो अकेले रहे. परिस्थितियां कैसी भी रहे, सभी लोग चाहते हैं कि वो अपने परिवार के साथ रहे. कुछ उलझनों के कारण लोग अपने परिजन के साथ नहीं रह पाते हैं. जन्मदिन के मौके पर तो हम सभी चाहते हैं कि अपने सबसे करीबी लोगों के साथ मौजूद रहें. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला एक रेस्टोरेंट में अकेली अपना जन्मदिन मना रही थी. तभी उस महिला के साथ ऐसा कुछ हुआ, जिसे देखने के बाद आफ भावुक हो जाएंगे.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक महिला अपने जन्मदिन के अवसर रेस्टोरेंट में बैठी होती है. वो अपने लिए एक केक मंगाती है. केक मंगाने के बाद वीडियो में देखा जा सकता है कि वो खुद से काटने की कोशिश करती है, तभी देखा जा सकता है कि रेस्टोरेंट में मौजू़द सभी लोग अपनी सीट से उठकर आते हैं और महिला के सामने खड़े हो जाते हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को भावुक कर रहा है.

वायरल हो रहा ये वीडियो सोशल मीडिया पर आईएएस अधिकारी अवनीश शरण ने AwanishSharan नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. इस वीडियो के साथ उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है- कैप्शन में उन्होंने लिखा है- एक बुजुर्ग महिला अपने जन्मदिन के मौके पर केक काट रही हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंंद आ रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो पर 70 हज़ार से ज्यादा लोगों के व्यूज़ देखें जा सकते हैं. वहीं इस वीडियो पर खई लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही प्यारा वीडियो है, इतना मार्मिक है, जिसे शब्दों में लिखा नहीं जा सकता है. वहीं इस वीडियो पर एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये तो बहुत ही प्यारा वीडियो है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शाहरुख खान 'रेड सी' फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने के बाद मुंबई लौटे