इस 8 साल की बच्ची की सुरीली आवाज का मुरीद हुआ सोशल मीडिया, यूजर्स को याद आईं 'लता दीदी'

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जिसके जरिए इंसान पल भर में खास बन जाता है. अब छत्तीसगढ़ के 10 साल के लड़के सहदेव दिर्दो को ही ले लीजिए, जो अपने टैलेंट के बलबूते रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बन गए थे. अब इसी क्रम में छत्तीसगढ़ की ही 8 साल की बच्ची ने अपनी सुरीली आवाज से सोशल मीडिया पर तलहका मचा दिया है.

इस 8 साल की बच्ची की सुरीली आवाज का मुरीद हुआ सोशल मीडिया, यूजर्स को याद आईं 'लता दीदी'

इस 8 साल की बच्ची ने सोशल मीडिया पर मचा दिया तहलका, वायरल हुआ Video

हमारे देश में टैलेंट की कमी नहीं है. कई लोगों के अंदर ऐसा खास टैलेंट है, जिसकी कल्पना करना भी मुश्किल है, लेकिन कई टैलेंटेड लोगों को वह उचित प्लेटफॉर्म नहीं मिल पाता, जिसके वो सही हकदार है, जिसके कारण कई लोग गुमनामी में खो जाते हैं. आज के समय सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जिसके जरिए आम इंसान भी पल भर में खास बन जाता है. हाल ही में एक आठ साल की बच्ची का वीडियो सामने आया है, जिसकी सुरीली आवाज का हर कोई दीवाना हो रहा है. वीडियो में बच्ची 'कहीं प्यार ना हो जाए' सॉन्ग गाते दिख रही है.

यहां देखिए वीडियो

इन दिनों सोशल मीडिया कई टैलेंटेड लोगों के लिए दुनिया में अपनी पहचान बनाने का नया जरिया बनकर तेजी से उभर रहा है. अब छत्तीसगढ़ के 10 साल के लड़के सहदेव दिर्दो को ही ले लीजिए, जो अपने टैलेंट के बलबूते रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बन गए थे. इसी क्रम में अब छत्तीसगढ़ की 8 साल की बच्ची ने अपनी सुरीली आवाज से सोशल मीडिया पर तलहका मचा दिया है. इन्हें देखकर लगता है मानो छत्तीसगढ़ इन जैसे प्रतिभाशाली व्यक्तियों से भरा पड़ा है.


आपका दिमाग हिला कर रख देगी यह तस्वीर, बताइए बिल्ली ऊपर जा रही है या नीचे ?

सोशल मीडिया पर छत्तीसगढ़ की इस आठ साल की बच्ची का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में बच्ची 'कहीं प्यार ना हो जाए' सॉन्ग गाते दिख रही है. आईपीएस अधिकारी अवनीश शरण भी बच्ची की आवाज के दीवाने हो गए हैं. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से इस बच्ची का गाना गाते हुए वीडियो शेयर किया है. वीडियो में गाना गाती बच्ची का नाम मुरी मुरामी बताया जा रहा है, जो सलमान खान-रानी मुखर्जी पर फिल्माए गए गाने 'कहीं प्यार ना हो जाए' को गा रही हैं. बताया जा रहा है कि मुरी मुरामी छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित इलाके दंतेवाड़ा जिले के एक सरकारी स्कूल में पढ़ती हैं.

मुश्किल में भी मुस्कुराने का हुनर और लड़के के मस्तमौला अंदाज़ ने जीत लिया नेटिज़ेंस का दिल, देखें Video

इस बच्ची के वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब प्यार मिल रहा है. इस वीडियो को ट्राइबल आर्मी नाम के एक ट्विटर प्रोफाइल पर भी शेयर किया गया था. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अब तक 91 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं यूजर्स भी इस वीडियो पर बढ़चढ़ कर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कई यूजर्स इस बच्ची को सुनकर उसकी तुलना भारत की महान गायिका लता मंगेशकर से कर रहे हैं. तो कुछ ने कहा कि, 'बच्ची का टैलेंट उसे एक दिन बड़ा स्टार बना देगा.'

मुंबई में स्पॉट हुईं कियारा आडवाणी, जान्हवी और बहन खुशी, दिखा खास अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com