सिर्फ 14 दिन में 22 करोड़ का मालिक बन गया ये शख्स, लोगों ने कहा- किस्मत हो तो ऐसी हो वर्ना ना हो

आप माने या न माने मगर ज़िंदगी में किस्मत का होना बहुत ज़रूरी है. अगर किस्मत साथ में हो तो रंक भी राजा बन जाता है, अगर साथ में ना हो तो राजा भी रंक बन जाता है. इसके सैंकड़ों उदाहरण हमारे पास है. आज हम आपको एक ऐसे ही शख्स की कहानी बताने जा रहे हैं.

सिर्फ 14 दिन में 22 करोड़ का मालिक बन गया ये शख्स, लोगों ने कहा- किस्मत हो तो ऐसी हो वर्ना ना हो

किस्मत हो तो ऐसी हो वर्ना ना हो

आप माने या न माने मगर ज़िंदगी में किस्मत का होना बहुत ज़रूरी है. अगर किस्मत साथ में हो तो रंक भी राजा बन जाता है, अगर साथ में ना हो तो राजा भी रंक बन जाता है. इसके सैंकड़ों उदाहरण हमारे पास है. आज हम आपको एक ऐसे ही शख्स की कहानी बताने जा रहे हैं, जिनकी किस्मत सातवें स्थान पर है. महज 14 दिन में ये शख्स 22 करोड़ रुपये का मालिक बन गया. विश्वास नहीं हो रहा है तो ये ख़बर ज़रूर पढ़ें.


यूपीआई की एक ख़बर के मुताबिक, अमेरिका के साउथ कैरोलिना में रहने वाले एक शख्स ने 14 दिन में दो बार लॉटरी लगी है. पहले हफ्ते में उन्हें 40 हज़ार डॉलर यानी करीब 30 लाख रुपये मिले हैं, वहीं दूसरे सप्ताह 3 मिलियन डॉलर की लॉटरी लगी है. भारतीय रुपये में देखें तो इस शख्स को करीब 22 करोड़ 28 लाख रुपये मिले हैं. जब इस ख़बर दुनिया को पता चली तो लोगों ने कहा- किस्मत हो तो ऐसी हो वर्ना न हो.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पैसे मिलने पर शख्स मैं बहुत खुश हूं. मेरे लिए गर्व की बात है. ऐसा लग रहा हैं कि मैं इस धरती का सबसे भाग्यशाली इंसान हूं.