इस कालीन में छिपा है एक फोन, खोजना हो रहा है मुश्किल, 2 मिनट में भी नहीं ढूंढ पाएंगे

लोगों को इस कालीन में फोन को खोजना मुश्किल लग रहा है. अगर आपकी नज़रें हैं तेज़ तो कालीन में छिपे फोन को खोजिए. वैसे इस फोन को खोजने के लिए 2 मिनट का समय है. खोजने के बाद कमेंट करके जानकारी दें.

इस कालीन में छिपा है एक फोन, खोजना हो रहा है मुश्किल, 2 मिनट में भी नहीं ढूंढ पाएंगे

Where is Phone:  सोशल मीडिया पर हमें कई तस्वीरें ऐसी देखने को मिल जाती हैं, जिन्हें देखने के बाद हमारा सिर चकरा जाता है. एक पुरानी तस्वीर लोगों के लिए अभी भी चुनौती बनी हुई है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक कालीन है और एक फोन कालीन में छिपा हुआ है. लोगों को इस कालीन में फोन को खोजना (A phone is hidden in this carpe) मुश्किल लग रहा है. अगर आपकी नज़रें हैं तेज़ तो कालीन में छिपे फोन को खोजिए. वैसे इस फोन को खोजने के लिए 2 मिनट का समय है. खोजने के बाद कमेंट करके जानकारी दें.

फोटो देखिए

इस फोटो को फेसबुक पर Jei Yah Mei नाम के यूज़र हैंडल ने शेयर किया था. अभी भी यह तस्वीर लोगों को चौंका रहा है.  अभी तक इस फोटो को करीब 1 लाख 52 हज़ार लोगों ने लाइक किया है, वहीं 2 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने इस तस्वीर को शेयर किया है. वैसे क्या लगता है आपको? आप खोज पाएंगे.

देखिए फोन खोजना इतना मुश्किल भी नहीं है. थोड़ा मेहनत करिए. अगर नहीं मिला तो इस तस्वीर को देखिए.

gdq52p9
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तस्वीर में जहां लाल रंग का गोला है, वहीं फोन छिपा हुआ है. दरअसल, इस फोन का रंग और कालीन का रंग बिल्कुल एक जैसा है. इसलिए लोगों को दिक्कत हो रही है. आप चाहें तो इस स्टोरी को अपने दोस्तों के साथ शेयर कर उन्हें भी चैंलेंज दे सकते हैं.