बेघर इंसान के बगल में चुपचाप पैसों का बंडल थमा गया शख्स, वीडियो देख गदगद हो जाएंगे आप

सोशल मीडिया आज के समय में एक ज़रिया है. इसके ज़रिए लोग एक दूसरे से जुड़ते हैं,लोगों की अच्छाइयां-बुराइयां देखते हैं. यूं तो रोज़ कई ऐसे वीडियोज़ होते हैं, जो वायरल होते हैं. कई वीडियोज़ को देखकर हम प्रेरित भी होते हैं.

बेघर इंसान के बगल में चुपचाप पैसों का बंडल थमा गया शख्स, वीडियो देख गदगद हो जाएंगे आप

सोशल मीडिया आज के समय में एक ज़रिया है. इसके ज़रिए लोग एक दूसरे से जुड़ते हैं,लोगों की अच्छाइयां-बुराइयां देखते हैं. यूं तो रोज़ कई ऐसे वीडियोज़ होते हैं, जो वायरल होते हैं. कई वीडियोज़ को देखकर हम प्रेरित भी होते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स लोगों की मदद कर रहा है. सड़क पर सो रहे बेघरों को पैसे देकर मदद कर रहा है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है.

देखें वायरल वीडियो 

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स कैसे सोए हुए लोगों को पैसे देकर जा रहा होता है. इस शख्स का नाम पीटर बॉन्ड है. ये वीडियो टिकटॉक पर वायरल हुआ है. पीटर इस वीडियो में बेघर लोगों की मदद करते हुए नजर आ रहे हैं. किस तरह पीटर एक बेघर शख्स के हाथों में नोटों का बंडल थमा कर उसे हैरान कर देते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है, जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. वायरल हो रहे इस पोस्ट पर लोगं की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं.