शाहरुख खान से फिल्म साइन कराने के लिए मन्नत के बाहर खड़ा हुआ शख्स, बोला- 'यहीं रहूंगा, जब तक...'

मन्नत के बाहर अक्सर फैंस की भीड़ लगी रहती है. साउथ फिल्ममेकर जयंत सीगे एस. (Jayanth Seege S) शाहरुख के साथ अपनी नई फिल्म डिस्कस करने के लिए उनके घर के बाहर घंटो खड़े रहे.

शाहरुख खान से फिल्म साइन कराने के लिए मन्नत के बाहर खड़ा हुआ शख्स, बोला- 'यहीं रहूंगा, जब तक...'

शाहरुख खान से फिल्म साइन कराने के लिए मन्नत के बाहर खड़ा हुआ शख्स, बोला- 'यहीं रहूंगा, जब तक...'

दुनियाभर में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की लंबी चौड़ी फैन फॉलोइंग है. फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए घंटों तक उनके बंगले 'मन्नत' के बाहर खड़े रहते हैं. मन्नत के बाहर अक्सर फैंस की भीड़ लगी रहती है. इस बार एक कन्नड़ फिल्म डायरेक्टर ने शाहरुख खान से मिलने के लिए काफी अजीबोगरीब हरकत कर डाली है. लेकिन, इस फिल्म डायरेक्टर ने ये हरकत शाहरुख से अपनी एक फिल्म साइन करवाने के लिए की है. जिसकी वजह से ये फिल्ममेकर अब चर्चा में आ गया है और सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. दरअसल, साउथ फिल्ममेकर जयंत सीगे एस. (Jayanth Seege S) शाहरुख के साथ अपनी नई फिल्म डिस्कस करने के लिए उनके घर के बाहर घंटो खड़े रहे. इस दौरान उन्होंने अपने हाथ में एक प्लाकार्ड भी पकड़ा था.

सोशल मीडिया पर फिल्ममेकर की तस्वीर वायरल हो रही है. जिसमें उनके हाथ में लिए हुए प्लाकार्ड पर लिखा था, 'इस बेकार साल के खत्म होने पर एक निहायती बेवकूफियाना हरकत कर रहा हूं. मैं शाहरुख खान के घर से बाहर हूं. मैं अपने सपने 'प्रोजेक्ट एक्स' पर उनका ध्यान आकर्षित करने आया हूं. हो सकता है कि वे शहर में ना हों. लेकिन, प्लीज़ सभी लोग इसे उन तक पहुंचाने में मदद करें. यह खूबसूरत होगा. धन्यवाद और हैप्पी न्यू इयर.' इतना ही नहीं, जयंत ने ये भी कहा, कि ‘मैं यहां तब तक खड़ा रहूंगा जब तक कि शाहरुख मेरी फिल्म को साइन नहीं कर देते.'


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जयंत ने अपने एक पोस्ट में लिखा, 'मैंने सपना देखा. इसलिए मैं यहां खड़ा हूं.' उनके इस पोस्ट पर लोग काफी प्यार लुटा रहे हैं और जमकर जयंत के पोस्ट को शेयर कर रहे हैं. कन्नड़ एक्टर राकेश ने भी जयंत का पोस्टर शेयर कर अपने फैंस से मदद करने के लिए कहा. वर्क फ्रंट की बात करें, तो शाहरुख खान जल्द ही 'पठान' (Pathan) फिल्म में नजर आएंगे. इस फिल्म में शाहरुख के अलावा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), शाजी चौधरी (Shaji Choudhary), जॉन अब्राहम (John Abraham) और डिंपल कपाड़िया भी नज़र आएंगी.