ब्रेन स्ट्रोक के बाद डॉक्टर ने बाइक चलाने को किया मना, तो शख्स ने जुगाड़ लगाकर तैयार कर दी गजब की A1 साइकिल

वीडियो में शख्स ने साइकिल में ऐसे-ऐसे जुगाड़ फिट किए, जिसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे. साइकिल में इतनी सुविधाएं देखकर यकीनन आप भी सोच में पड़ जाएंगे.

ब्रेन स्ट्रोक के बाद डॉक्टर ने बाइक चलाने को किया मना, तो शख्स ने जुगाड़ लगाकर तैयार कर दी गजब की A1 साइकिल

Desi Jugaad in Cycle : दुनियाभर में ऐसे कई लोग हैं, जिनमें से कुछ अपने टैलेंट के बल पर तो कुछ देसी जुगाड़ लगाकर ऐसी-ऐसी चीजें बनाकर तैयार कर देते हैं, जिन्हें देखकर हैरानी होना लाजिमी है. इंटरनेट पर अक्सर ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते हैं. हाल ही में एक ऐसे ही शख्स का वीडियो खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वीडियो में शख्स ने साइकिल में ऐसे-ऐसे जुगाड़ फिट किए, जिसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे. साइकिल में इतनी सुविधाएं देखकर यकीनन आप भी सोच में पड़ जाएंगे.

इस वजह से वायरल हो रहा है वीडियो

बताया जा रहा है कि, कोलकाता के एक शख्स को ब्रेन स्ट्रोक होने के बाद डॉक्टर ने बाइक चलाने से मना कर दिया, लेकिन बाइक के प्रति अपने प्यार के चलते शख्स ने साइकिल को ऐसी सुविधाओं से लैस कर लिया कि, हर कोई देखकर हक्का-बक्का रह गया. वीडियो में 70 वर्षीय प्रदीप पायने बता रहे हैं कि, रिटायरमेंट के बाद उन्हें सेरेब्रल अटैक आया था, जिसके कारण उन्हें अपनी बाइक से दूरी बनाने को कह गया. उन्होंने अपनी पुरानी बाइक तो बेच दी, लेकिन पुरानी साइकिल को कस्टमाइज कर ऐसा बना दिया कि, अब हर किसी की नजर उस पर जाकर थम जाती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, ब्राइट रंग की इस साइकिल में टूलकिट से लेकर वाटर टैंक और पंखा तक लगा है. यहां तक साइकिल पर पर्सनलाइज नंबर प्लेट भी लगी है.

यहां देखें वीडियो

यूजर्स ने बांधे तारीफों के पुल

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @shutter_bong नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 4 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके है. वहीं वीडियो देख चुके लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, कोलकाता का अर्थ ही है सिंपलीसिटी. दूसरे यूजर ने लिखा, यह साइकिल वाकई शानदार है.

ये भी देखें: NDTV Election Carnival- Lucknow में NDTV के Election मंच पर Kathak Dance की एक झलक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com