यूरोप दौरे के बीच प्रधानमंत्री मोदी की 30 साल पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर हुई वायरल

वर्तमान में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने तीन दिवसीय यूरोप दौरे पर हैं. यह पीएम मोदी की इस साल की पहली विदेश यात्रा है.  इस यात्रा से जुड़ी कई तस्वीरें और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हैं. लोग पीएम मोदी के साथ वाली फोटो शेयर कर रहे हैं.

यूरोप दौरे के बीच प्रधानमंत्री मोदी की 30 साल पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर हुई वायरल

वर्तमान में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने तीन दिवसीय यूरोप दौरे पर हैं. यह पीएम मोदी की इस साल की पहली विदेश यात्रा है.  इस यात्रा से जुड़ी कई तस्वीरें और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हैं. लोग पीएम मोदी के साथ वाली फोटो शेयर कर रहे हैं. इसी बीच पीएम मोदी की 30 साल पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 30 साल पहले ही वह जर्मनी गए थे. तब वो पीएम नहीं थे. उस वक्त नरेंद्र मोदी भाजपा के कार्यकर्ता थे और US से लौटते वक्त जर्मनी पहुंचे थे. 

देखें तस्वीर

इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर एनडीटीवी के वरिष्ठ पत्रकार अखिलेश शर्मा ने शेयर की है, जो काफी वायरल हो रही है. इस तस्वीर पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए जानकारी भी दी गई है. जानकारी में लिखा गया है-  जर्मनी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का करीब तीन दशक पुराना फोटो. अमेरिका यात्रा से वापस आते समय 1993 में वे फ्रेंकफर्त में रुके थे और कुछ भारतीय परिवारों से मिले थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वायरल हो रही इस तस्वीर पर कई प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही प्रेरणादायक सफर रहा है हमारे माननीय प्रधानमंत्री मोदी जी का. यह हमारे देश के लोकतंत्र की खुबसूरती भी है एक साधारण से परिवार का सदस्य विश्व के सबसे बड़े लोकतंत्र का संवेधानिक प्रमुख बन सकता है.