अपनी बहन को कैंसर से बचाने के लिए 10 साल का भाई चिड़ियों का दाना बेच रहा है, लोग कह रहे- राखी का फर्ज निभा रहा है

भाई-बहन का रिश्ता बेहद खूबसूरत होता है. इस रिश्ते की खूबसूरती ही ज़िंदगी है. कभी बहन भाई का ख्याल रखती है तो कभी भाई बहन का. अभी हाल ही में तेलंगाना से एक बेहद चौंकाने वाला खबर सामने आया है.

अपनी बहन को कैंसर से बचाने के लिए 10 साल का भाई चिड़ियों का दाना बेच रहा है, लोग कह रहे- राखी का फर्ज निभा रहा है

भाई-बहन का रिश्ता बेहद खूबसूरत होता है.

भाई-बहन (Brother and Sister) का रिश्ता बेहद खूबसूरत होता है. इस रिश्ते की खूबसूरती ही ज़िंदगी (Life) है. कभी बहन भाई का ख्याल रखती है तो कभी भाई बहन का. अभी हाल ही में तेलंगाना (Telangana) से एक बेहद चौंकाने वाला खबर सामने आया है. समाचार एजेंसी एएनआई (ANI) के अनुसार, तेलंगाना में कैंसर पीड़ित (Cancer) बहन की जान बचाने के लिए एक 10 साल का भाई चिड़िया का दाना (bird food ) बेच रहा है. चिड़ियों के दाने की मदद से वो अपनी बहन के इलाज के लिए पैसे जुटा रहा है, ताकि बहन का इलाज हो सके.इस बच्चे का नाम सैयद अजीज है. सैयद अपनी मां के साथ मिलकर रोड पर पैसे जुटा रहा है. सोशल मीडिया पर सभी लोग इस भाई की तारीफ कर रहे हैं.

एएनआई से बात करते हुए अजीज की मां ने बताया कि उनकी बेटी सकीना (Sakeena) के इलाज के लिए अभी तक किसी से भी मदद नहीं मिली है. उन्होंने कहा, 'केवल रेडिएशन थेरेपी तक का ही सरकारी फंड मिला था. जबकि, उनकी बेटी की दवाई बहुत महंगी है. ऐसे में उसका 10 साल बेटा सड़क पर है और मेहनत कर रहा है.' 

ANI ट्वीट के रिट्वीट करते हुए क्राउडफंडिंग वेबसाइड Ketto ने मदद करने की अपील की है. अपने ट्वीट में उन्होंने कहा है कि हम क्राउडफंडिंग के जरिए मदद करेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अगर आपके पास भी ऐसी कोई कहानी है तो नीचे दिए कमेंट बॉक्स में हमारे साथ शेयर करें.