45 साल से सिर पर पतीला रखकर... यह कहकर रो पड़े 75 साल के बुजुर्ग, Video देख लोग बोले- जिंदगी सबके लिए आसान नहीं

वायरल वीडियो में नज़र आए रहे बुजुर्ग अपने काम के बारे में बात करते-करते ज़ोर-ज़ोर से रोने लगते हैं. और बताते हैं कि वो 45 साल से इसी तरह सिर पर पतीला रखकर खाना बेच रहे हैं.

45 साल से सिर पर पतीला रखकर... यह कहकर रो पड़े 75 साल के बुजुर्ग, Video देख लोग बोले- जिंदगी सबके लिए आसान नहीं

Video देख लोग बोले- जिंदगी सबके लिए आसान नहीं

सोशल मीडिया वो जगह आपको मजेदार, खतरनाक और दिल को छू लेने वाले हर तरह के वीडियो देखने को मिल जाते हैं. कई बार तो ऐसे वीडियो भी देखने को मिल जाते हैं, जिन्हें देख हमारी रूह कांप जाती है. इंटरनेट पर अब एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसे देख आप भी इमोशनल हो जाएंगे. मजबूरी और भुखमरी से परेशान होकर इंसान हर काम को करने के लिए तैयार हो जाता है, लेकिन एक उम्र के बाद हर किसी को आराम की जरूरत होती है. वायरल हो रहे इस वीडियो में एक 75 साल के बुजुर्ग को सिर पर बड़ा पतीला रखकर धूप में घूम-घूमकर खाना बेचते हुए देखकर आपका भी दिल भर आएगा.

वायरल वीडियो में नज़र आए रहे बुजुर्ग अपने काम के बारे में बात करते-करते ज़ोर-ज़ोर से रोने लगते हैं. और बताते हैं कि वो 45 साल से इसी तरह सिर पर पतीला रखकर खाना बेच रहे हैं. वो आगे कहते हैं कि पोती से उनकी बात नहीं हो पाती है. वो आगे ये भी बताते हैं कि उन्हें भूख लगी है फिर भी वो ऐसे ही भूखे रहकर लड्डू बेच रहे हैं. उनके आसपास मौजूद लोग उन्हें चुप कराने की कोशिश करते हैं. इस वीडियो को अबतक 1,187,308 लाइक कर चुके हैं. लोग वीडियो पर दिल खोलकर कमेंट कर रहे हैं और बहुत से लोग बुजुर्ग की मदद के लिए आगे भी आए हैं.

देखें Video:

एक यूजर ने लिखा- ऐसे बच्चे होने से तो अच्छा है कि किसी के बच्चे ही ना हों, जो अपने मां बाप को खाना तक नहीं दे सकते. दूसरे यूजर ने लिखा- एक शख्स अपने परिवार के लिए कुछ भी कर सकता है. तीसरे ने लिखा- जिंदगी सबके लिए आसान नहीं होती. कई लोगों ने मदद के लिए उनका नाम और पता मांगा.

ये Video भी देखें: Salman Khan House Firing Case: 7 महीने पहले रची थी साजिश, शूटर्स के रहने-खाने का हुआ था इंतजाम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com