70 साल के पाकिस्तानी दादा को 19 लड़की से हुआ प्यार, कहा- 'Walk करते हुए नज़रें मिली भी दिल मिल गया'

ये कहानी है 19 साल की शुमाइला और 70 साल के लियाकत अली की. वीडियो में सुना जा सकता है कि दोनों मॉर्निंग वॉक करने जाते थे. इसी बीच दोनों की नज़रें मिली फिर प्यार हो गया. शुमाइला बताती हैं कि घरवालों को शुरुआत में दिक्कत हुई, मगर मिलने के बाद घरवाले मान गए.

70 साल के पाकिस्तानी दादा को 19 लड़की से हुआ प्यार, कहा- 'Walk करते हुए नज़रें मिली भी दिल मिल गया'

कहते हैं इश्क और जंग में सबकुछ जायज है. अगर किसी से इश्क हुआ तो उसे पाने के लिए हरसंभव कोशिश करनी चाहिए. यूं तो इश्क में कई कहानियां इस धरती पर मौजूद है. कोई पहाड़ तोड़ देता है तो कोई ताजमहल बना देता है. कोई शायर बन जाता है तो कोई कवि. ये इश्क की ताकत होती है. अभी हाल ही में पड़ोसी देश पाकिस्तान के रहने वाले 70 साल के बुजुर्ग को 19 साल की एक लड़की से प्यार हो गया. सोशल मीडिया पर इनके चर्चे भी हो रहे हैं. पाकिस्तानी यूट्यूबर  Syed Basit Ali ने इनदोनों का इंटरव्यू भी किया है. ये ख़बर इसी वीडियो के आधार पर बनाई जा रही है. एनडीटीवी इस स्टोरी के लिए ज़िम्मेदार नहीं है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये इंटरव्यू चर्चा का विषय बना हुआ है.

देखें वीडियो

ये कहानी है 19 साल की शुमाइला और 70 साल के लियाकत अली की. वीडियो में सुना जा सकता है कि दोनों मॉर्निंग वॉक करने जाते थे. इसी बीच दोनों की नज़रें मिली फिर प्यार हो गया. शुमाइला बताती हैं कि घरवालों को शुरुआत में दिक्कत हुई, मगर मिलने के बाद घरवाले मान गए. 70 साल के लियाकत कहते हैं कि 51 साल बड़ा हूं, मगर दिल मिल चुके हैं. अब प्यार हो गया है. हम साथ में रहते हैं.

Syed Basit Ali का ये वीडियो 5 महीना पुराना है, मगर अभी चर्चा में है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. अभी तक 3 लाख से ज्यादा लोगों के व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो पर एक यूज़र ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है- इश्क है जनाब, सब चलता है.

देखें वीडियो- दीपिका और रणवीर एयरपोर्ट पर अलग अंदाज में आए नज़र

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com