7 साल के केंसर पेशेंट को मुंबई पुलिस ने बनाया एक दिन का इंस्पेक्टर, वर्दी पहन संभाली गद्दी

गुरुवार को 7 साल के एक केंसर पेशेंट की ख्वाहिश मुंबई पुलिस ने पूरी कर दी. मुंबई पुलिस ने अर्पित मंडल को एक दिन का पुलिस इंस्पेक्टर बना दिया. ANI और मुंबई पुलिस ने बच्चे की तस्वीर ट्विटर पर शेयर की हैं.

7 साल के केंसर पेशेंट को मुंबई पुलिस ने बनाया एक दिन का इंस्पेक्टर, वर्दी पहन संभाली गद्दी

मुंबई पुलिस ने अर्पित मंडल को एक दिन का पुलिस इंस्पेक्टर बनाया.

खास बातें

  • मुंबई पुलिस ने अर्पित मंडल को एक दिन का पुलिस इंस्पेक्टर बनाया.
  • ANI और मुंबई पुलिस ने बच्चे की तस्वीर ट्विटर पर शेयर की हैं.
  • 7 वर्षीय अर्पित मंडल कैंसर से लड़ाई लड़ रहा है.
नई दिल्ली:

गुरुवार को 7 साल के एक केंसर पेशेंट की ख्वाहिश मुंबई पुलिस ने पूरी कर दी. मुंबई पुलिस ने अर्पित मंडल को एक दिन का पुलिस इंस्पेक्टर बना दिया. ANI और मुंबई पुलिस ने बच्चे की तस्वीर ट्विटर पर शेयर की हैं. जिसमें वो खाकी वर्दी में नजर आ रहा है. पुलिस ऑफिसर लुक में वो सैल्यूट मारते नजर आ रहा है. मुंबई पुलिस ने ट्वीट करते हुए लिखा- ''मुलुंड पुलिस स्टेशन ने 7 वर्षीय अर्पित मंडल को एक दिन का पुलिस इंस्पेक्टर बनाया. जो कैंसर से लड़ाई लड़ रहा है. एक दिन के इंस्पेक्टर होने के साथ-साथ उनकी हर इच्छाओं को पूरी करेंगे.''

फारुख शेख के बर्थडे पर गूगल को ये खयाल आया...बनाया डूडल
 


मुंबई पुलिस ने ट्विटर पर लिखा- जिस बच्चे को कैंसर से डर नहीं लगता. वो पुलिस स्टेशन इंचार्ज बनने का हकदार है. ANI ने ट्वीट कर अर्पित की कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं. मुंबई पुलिस और मेक अ विश फाउंडेशन की वजह से अर्पित मंडल एक दिन के लिए पुलिस इंस्पेक्टर बन पाया.

क्या सच में 6 इंच का ये रहस्यमयी कंकाल एलियन का है? जानिए क्या है सच्चाई
  जो बच्चे गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं उनकी मदद मेक अ विश फाउंडेशन करता है. ठीक इसी तरह 2015 में 5 साल के बच्चे को भोइवाड़ा पुलिस स्टेशन ने एक दिन का पुलिस ऑफिसर बनाया गया था. उसे ब्लड कैंसर था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com