45 साल के ट्रक ड्राइवर का दावा, एलियंस से वो बचपन से बात करता है, कई बार किडनैप भी हो चुका है

डेली स्‍टार की रिपोर्ट के अनुसार, माइकल शुरु से ही एलियंस के संपर्क में हैं. उनकी शादी हो चुकी है और उनके दो बच्चे भी हैं. उनका मानना है कि 80 के दशक में उन्‍होंने गलती से एलियंस को कम्‍युनिकेट करने के लिए आकर्षित किया था.

45 साल के ट्रक ड्राइवर का दावा, एलियंस से वो बचपन से बात करता है, कई बार किडनैप भी हो चुका है

एलियंस एक कहानी है. कई लोगों को लगता है कि एलिंयस नहीं हैं, वहीं कई लोगों का मानना है कि एलियंस रहते हैं. इस धरती पर कई लोगों से बात भी करते हैं. ब्रिटेन के रहने वाले एक 45 साल के ट्रक ड्राइवर का कहना है कि एलियंस ने इंसानों से संपर्क करने के लिए उसे चुना है.इसका नाम माइकल एलन है, इनका कहना है कि जब वह छोटे थे, तभी से एलियंस के साथ बाचतीत कर रहे हैं. उन्‍हें विश्‍वास है कि एलियंस कई बार उन्‍हें क‍िडनैप भी कर चुके हैं. गौर करने वाली बात यह है कि माइकल अपने किडनैपर्स की डिटेल इमेज बनाते हैं और उन्‍होंने अपने अनुभवों पर एक किताब भी लिखी है.

डेली स्‍टार की रिपोर्ट के अनुसार, माइकल शुरु से ही एलियंस के संपर्क में हैं. उनकी शादी हो चुकी है और उनके दो बच्चे भी हैं. उनका मानना है कि 80 के दशक में उन्‍होंने गलती से एलियंस को कम्‍युनिकेट करने के लिए आकर्षित किया था. वो बताते हैं कि जब वो छोटे थे तब सिर पर झटके लग रहे थे. उनको लगा कि उनकी मां हैं, मगर बाद में देखा तो एक ग्रे रंग का एलियन था.

माइकल का दावा कि जब वह युवा थे तब एक बार एलियंस ने उन्‍हें घर के पास बागीचे में बुलाया।.वो ऐसे वन्‍यजीव थे, जिन्‍हें माइकल ने पहले कभी नहीं देखा था. माइकल कहते हैं कि धीरे-धीरे समझ आ गया कि एलियंस ने उन्‍हें अपने मिशन के लिए चुना है.एक अमेरिकी शख्‍स ने भी ऐसी ही चौंकाने वाली बात बताई थी. कहा था कि जब वह 10 साल के बच्‍चे थे, तब एलियंस ने अपहरण कर लिया था. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com