20 साल के लड़के ने खरीदी 22 हजार की शर्ट, Video देखते ही यूजर्स ने जो कमाल दिखाया, हंसते-हंसते पेट में हो जाएगा दर्द

एक लड़के का ट्वीट वायरल हो रहा है, जिसमें उसने बताया है कि वो 20 साल का है और इतनी कम उम्र में उतनी 22 हजार रुपए की शर्ट खरीदी है.

20 साल के लड़के ने खरीदी 22 हजार की शर्ट, Video देखते ही यूजर्स ने जो कमाल दिखाया, हंसते-हंसते पेट में हो जाएगा दर्द

20 साल के लड़के ने खरीदी 22 हजार की शर्ट

आजकल बच्चे हों या बड़े सभी को ब्रांडेड चीजें खरीदने का बहुत शौक होता है. ब्रांडेड कपड़े और जूते पहना तो जैसे आज के टीनेजर्स के लिए सबसे जरूरी है. क्या आपको याद है कि आपने 20 साल की उम्र में सबसे महंगी चीज क्या खरीदी थी? दरअसल, एक लड़के का ट्वीट वायरल हो रहा है, जिसमें उसने बताया है कि वो 20 साल का है और इतनी कम उम्र में उसने 22 हजार रुपए की शर्ट खरीदी है. बस फिर क्या था? उसकी पोस्ट देखने के बाद तो इंटरनेट यूजर्स खुद को रोक ही नहीं पाए और उसके पोस्ट पर अपने रिएक्शन देने शुरु कर दिए.

dj9atq7

जहां कुछ लोग उस लड़के के खूब मज़े ले रहे थे, तो वहीं कुछ लोग अपनी खराब किस्मत का दुखड़ा रो रहे थे. लेकिन, इन सबके रिएक्शन में जो देखने को मिला, वो देखकर आप अपनी हंसी को कंट्रोल ही नहीं कर पाएंगे. बहुत से यूजर्स तो पोस्ट के जवाब में अपनी उन चीजों की तस्वीर भी शेयर कर रहे हैं, जो उन्होंने इस उम्र में खरीदी है.

देखें Video:

5pc5gcg

tkvq6vm

2ce39e6

n6gfgtq

jk2viupo
n2u4r3qo
8f444m4g
gmi6sl88
3shak8q8
imr4d7j8

2c79ts4g

वायरल हो रहे इस वीडियो को @piyush_trades नाम के यूजर ने शेयर किया है. कैप्शन में लिखा है- मैंने 20 साल की उम्र में 22 हजार रुपए की शर्ट खरीदी है. वीडियो में युवक ट्रायल रूम में शर्ट ट्राई करते हुए नज़र आ रहा है. वीडियो को अबतक 7 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर तस्वीरों के साथ अपने मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 20 साल की उम्र में कुल्फी खा रहा हूं. दूसरे ने लिखा- 22 साल की उम्र में 25 रुपए प्लेट मोमोज खा रहा हूं. इस वीडियो के बारे में आपका क्या है? कमेंट करके बताइए.

International Yoga Day पर Maharashtra में महिलाओं ने किया साड़ी पहनकर Yoga

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com