World Exclusive: Trump ने कहा, प्रधानमंत्री Modi "बेहतरीन व्यक्ति, कर रहे हैं शानदार काम"

ट्रंप ने भारतीय समुदाय से मिलने वाले बड़े समर्थन और प्रधानमंत्री मोदी के साथ अपने रिश्तों के बारे में बात की. अपने राष्ट्रपति कार्यकाल के दौरान ट्रंप ने पीएम मोदी के साथ ह्यूस्टन और भारत में बड़े कार्यक्रमों को संबोधित किया था. 

World Exclusive: Trump ने कहा, प्रधानमंत्री Modi

प्रधानमंत्री मोदी बेहतरीन काम कर रहे हैं : डॉनल्ड ट्रंप (File Photo)

NDTV से खास बातचीत में अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप ने साल 2024 में राष्ट्रपति चुनाव फिर से लड़ने का संकेत देते हुए भारत और प्रधानमंत्री मोदी के बारे में जिक्र किया. उन्होंने कहा, "प्रधानमंत्री मोदी बेहतरीन काम कर रहे हैं और "भारत का कभी कोई मुझसे अच्छा दोस्त नहीं रहा." आगे उन्होंने कहा, "हम दोस्त रहे हैं. मुझे लगता है कि वो बेहतरीन व्यक्ति हैं और शानदार काम कर रहे हैं. उनका काम आसान नहीं है. लेकिन हम एक दूसरे को लंबे समय से जानते हैं. वो अच्छे हैं." 

जब उनसे पूछा गया कि क्या भारत के साथ उनके राष्ट्रपति जो बाइडेन और बराक ओबामा से भी बेहतर रिश्ते रहे? डॉनल्ड ट्रंप ने NDTV को जवाब दिया, "मुझे लगता है कि मेरा रिश्ता...आपको प्रधानमंत्री मोदी से पूछना पड़ेगा, लेकिन मुझे नहीं लगता कि भारत को कभी राष्ट्रपति ट्रंप से बेहत कोई दोस्त मिला होगा." 

ट्रंप से सवाल किया गया कि क्या वो राष्ट्रपति पद के लिए दोबारा लड़ेंगे? उन्होंने कहा, "सब चाहते हैं कि मैं राष्ट्रपति पद के लिए लड़ूं. मैं सर्वे में आगे हूं. मुझे लगता है कि मैं जल्द ही इसके बारे में फैसला लूंगा." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके साथ ही ट्रंप ने भारतीय समुदाय से मिलने वाले बड़े समर्थन और प्रधानमंत्री मोदी के साथ अपने रिश्तों के बारे में बात की. अपने राष्ट्रपति कार्यकाल के दौरान ट्रंप ने पीएम मोदी के साथ ह्यूस्टन और भारत में बड़े कार्यक्रमों को संबोधित किया था.