"अगले हफ्ते करूंगा 'बहुत बड़ी घोषणा'..." : अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप ने फिर दिया दोबारा चुनाव लड़ने का संकेत

राष्ट्रपति के रूप में लगातार दूसरा कार्यकाल पाने की आस में वर्ष 2020 का अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव लड़े डॉनल्ड ट्रंप उस वक्त मिली हार को अब तक स्वीकार नहीं कर पाए हैं, और कई माह से इस बात के संकेत देते आ रहे हैं कि वह दौड़ में दोबारा शामिल होने के लिए तैयार हैं.

डॉनल्ड ट्रंप कई माह से इस बात के संकेत देते आ रहे हैं कि वह अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में दोबारा मुकाबला करने के लिए तैयार हैं...

डेटॉन (Dayton):

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति (Former US President) तथा व्यवसायी डॉनल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने सोमवार को कहा कि वह अगले सप्ताह एक 'बड़ी घोषणा' करने जा रहे हैं, और माना जा रहा है कि ट्रंप वर्ष 2024 में होने वाले अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में एक बार फिर शीर्ष पद की दौड़ में शामिल होंगे.

राष्ट्रपति के रूप में लगातार दूसरा कार्यकाल पाने की आस में वर्ष 2020 का अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव (US Presidential Elections) लड़े डॉनल्ड ट्रंप उस वक्त मिली हार को अब तक स्वीकार नहीं कर पाए हैं, और कई माह से इस बात के संकेत देते आ रहे हैं कि वह दौड़ में दोबारा शामिल होने के लिए तैयार हैं.

कांग्रेस पर नियंत्रण तय करने वाले अहम चुनाव की पूर्व संध्या पर ओहायो में भारी भीड़ को संबोधित करते हुए डॉनल्ड ट्रंप ने कहा, "कल होने वाले बेहद अहम चुनाव से अपना ध्यान नहीं हटाते हुए... मैं मंगलवार, 15 नवंबर को फ्लोरिडा के पाम बीच में मार-ए-लागो में एक बहुत बड़ी घोषणा करने जा रहा हूं..."

इस घोषणा से उन्होंने फिर स्पष्ट किया है कि रिपब्लिकन नेता दोबारा राष्ट्रपति पद की दौड़ में शामिल होने का मन बना चुके हैं. उन्होंने पिछले सप्ताह भी संदेश दिया था, वह "बहुत-बहुत संभावना है कि फिर से करूं (राष्ट्रपति चुनाव लड़ूं)..."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

--- ये भी पढ़ें ---
* बाइडेन ने US राष्‍ट्रपति के तौर पर बहुत बुरा काम किया : डॉनल्ड ट्रंप
* इवांका लड़ेंगी उप-राष्ट्रपति का चुनाव...? ट्रंप ने यह दिया जवाब
* डॉनल्ड ट्रंप के NDTV को दिए EXCLUSIVE इंटरव्यू की 5 बड़ी बातें