Watch : ESPN एकंर के साथ लाइव शो में हुआ हादसा, चेहरे पर गिरा TV, वायरल हो रहा वीडियो

ESPN कोलंबिया के एंकर कार्लोस ओर्दुज़ चैनल के एक शो "ESPN FC Radio" में पैनलिस्ट्स के साथ बैठे थे, तभी बड़े मॉनिटर के आकार का हिस्सा स्टूडियो सेट से टूटकर उनके ऊपर गिर गया.

Watch : ESPN एकंर के साथ लाइव शो में हुआ हादसा, चेहरे पर गिरा TV, वायरल हो रहा वीडियो

ESPN के एंकर के साथ हुुआ हादसा, लेकिन बड़ा नुकसान होने से बचा.

एक कोलंबियाई टीवी एंकर के साथ हाल ही में लाइव शो पर ऐसा हादसा हुआ कि इस घटना का वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. लाइव शो होस्ट कर रहे एंकर के चेहरे पर अचानक स्टूडियों में लगे टीवी सेट का एक हिस्सा आ गिरा. घटना देखने में इतनी चौंका देने वाली है कि हैरानी भरी बात है कि एंकर को इस घटना में बस हल्की चोट आई है और वो अब ठीक है.

ESPN कोलंबिया के एंकर कार्लोस ओर्दुज़ चैनल के एक शो "ESPN FC Radio" में पैनलिस्ट्स के साथ बैठे थे, तभी बड़े मॉनिटर के आकार का हिस्सा स्टूडियो सेट से टूटकर उनके ऊपर गिर गया. उनका चेहरा डेस्क से जा भिड़ा. यह पूरी घटना जाहिर है, कैमरे में कैद हो गई. अचानक हुई इस घटना से ओर्दुज़ कुछ देर तक डेस्क पर ही झुके से पड़े रहे.

कैमरामैन ने तुरंत यहां शॉट को कट किया और ओर्दुज़ के हैरान-परेशान को-होस्ट ने तुरंत ब्रेक ले लिया.

ओर्दुज़ ने बाद में बताया कि उनका मेडिकल चेकअप कराया गया है और वो बिल्कुल ठीक है. उन्हें बस कुहनी और नाक में चोट आई है. उन्होंने स्पेनिश में एक ट्वीट करते हुए बताया कि 'जिन्होंने पिछली रात को हुए हादसे को लेकर मुझे लिखा है, उन्हें जरूर बता दूं कि मैं भगवान की दया से ठीक हूं. सारी शंकाएं एक्जामिनर्स ने दूर कर दी हैं. बस एक जगह और नाक में चोट आई है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने बाद में ट्विटर पर एक वीडियो मैसेज भी शेयर कर अपने भले-चंगे होने की जानकारी दी. बहुत से स्पोर्ट्स एंकर्स और जर्नलिस्ट्स ने उनके लिए राहत की सांस लेते हुए उन्हें शुभकामनाएं दीं.