Video : अमेरिकी कैब में कपल ने की नस्लीय टिप्पणी, ड्राइवर ने कहा - "कार से उतरो"

सोशल मीडिया (Social Media) पर कई लोगों ने जेम्स बोड (James Bode) की स्टैंड लेने के लिए प्रशंसा की है. एक व्यक्ति कहता है, धन्यवाद, जेम्स, हमें इस दुनिया में आपकी तरह और लोगों की जरूरत है. 

Video : अमेरिकी कैब में कपल ने की नस्लीय टिप्पणी, ड्राइवर ने कहा -

US में एक Cab Driver को अपनी गाड़ी में नस्लीय टिप्पणी बर्दाश्त नहीं हुई

अमेरिका (US) में एक कैब ड्राइवर (Cab Driver) ने एक कपल को नस्लीय ट्विप्पणी (Racial Comments) करने के कारण कार से उतार दिया. अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. टैक्सी ड्राइवर जेम्स बोर्ड ने अपने डैशबोर्ड में लगे कैमरा से इस बातचीत को कैप्चर किया है. यह घटना पेनसिलवेनिया (Pennsylvania) में फॉसिल्स लास्ट स्टैंड बार के बाहर हुई. जिस जोड़े की यहां बात हो रही है उसे इस बार का मालिक बताया जा रहा है. 

वीडियो क्लिप में दिखता है कि मिस्टर बोड, जो एक लिफ्ट ड्राइवर हैं, उन्होंने अपने पैसेंजर्स का अभिवादन किया और कुछ पल बाद हम देखते हैं कि जैकी नाम की एक महिला कैब में घुसती है. और फिर स्थिति एक दम बदल जाती है.  महिला कहती है,"अरे वाह, तुम एक व्हाइट व्यक्ति जैसे हो." इस पर मिस्टर बोड पूछते हैं, "माफ कीजिए, वो क्या होता है?"

इसके बाद महिला जल्दी से हंसकर बात को टालने की कोशिश करती है और ड्राइवर के कंधे पर थपथपाती है. लेकिन यह मिस्टर बोड को अच्छा नहीं लगता.  वो मिस जैकी से कहते हैं, "कार से निकल जाइए. यह ठीक नहीं है, बिल्कुल ठीक नहीं है, अघर इस सीट पर कोई व्हाइट नहीं बैठा होता तो क्या फर्क पड़ता?"

मिस जैकी इसके बाद पुष्टि भी करती हैं कि क्या वो गंभीरता से उनसे कार से उतरने के लिए कह रहे हैं, उनके साथ मौजूद आदमी इस बीच मिस्टर बोड को गाली देना और धमकी देना शुरू कर देता है, फिस मिस्टर बोड उन लोगों को नस्लवादी कहते हैं.  

फेसबुक पेज पर मिस्टर बोड ने इस पूरे वीडियो को अपलोड किया है और लिखा है कि उन्होंने पुलिस के पास एक शिकायत दायर की है लेकिन वह "निश्चित तौर पर नहीं कह सकते कि क्या इससे कुछ फर्क पड़ेगा.".

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोशल मीडिया पर कई लोगों ने जेम्स बोड की स्टैंड लेने के लिए प्रशंसा की है. एक व्यक्ति कहता है, धन्यवाद, जेम्स, हमें इस दुनिया में आपकी तरह और लोगों की जरूरत है. एक और व्यक्ति ने लिखा है, जेम्स, हम आपसे प्यार करते हैं, आपने क्या साहस दिखाया है. आप इंसानियत के लिए खड़े हुए. आपका शुक्रिया."