Viral Video : PM के बिस्तर पर 'WWE खेलते' नज़र आए Sri Lanka में प्रदर्शनकारी  

श्रीलंका (Sri Lanka) में प्रदर्शनकारियों (Protesters) ने इससे पहले प्रधानमंत्री रानिल विक्रमसिंघे (PM Ranil Wickremesinghe ) की इस्तीफे की पेशकश के बावजूद उनके निजी आवास को आग लगा दी थी.  

Viral Video : PM के बिस्तर पर 'WWE खेलते' नज़र आए Sri Lanka में प्रदर्शनकारी   

Sri Lanka Crisis : PM के बिस्तर पर WWE खेलते नज़र आए प्रदर्शनकारी

कोलंबो:

श्रीलंका (Sri Lanka) में महीनों की नाराजगी के बाद प्रदर्शनकारियों ने श्रीलंका के राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री दोनों के आवास पर कब्जा कर लिया. आर्थिक संकट के बाद प्रदर्शनकारी राष्ट्रपति गोटाबाया राजपक्षे (Gotabaya Rajpakshe) से इस्तीफा मांग रहे थे.  अब प्रदर्शनकारी प्रधानमंत्री आवास में घुसने के बाद अपने मनोरंजन के नए-नए तरीके निकाल रहे हैं.  राष्ट्रपति भवन में स्वीमिंग पूल में नहाते, किचिन में खाते और बेडरूम में आराम फरमाते और जिम में कसरत करते प्रदर्शनकारियों की तस्वीरें वायरल हुईं. अब सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री के बिस्तर पर जूते पहने कुश्ती लड़ते प्रदर्शनकारियों की वीडियो वायरल हो रही है.

 ट्विटर पर "Sri Lanka Tweet" नाम के  एक यूजर ने वीडियो पोस्ट की है, जिसमें कुछ युवकों को प्रधानमंत्री के आधिकारिक आवास के भीतर उसके बिस्तर पर मस्ती से कुश्ती लड़ते हुए देखा जा सकता है. प्रदर्शनकारी प्रोफेशनल कुश्तीबाज होने की एक्टिंग कर रहे हैं और एक दूसरे के साथ स्टंट कर रहे हैं.  प्रदर्शनकारियों ने इससे पहले प्रधानमंत्री रानिल विक्रमसिंघे के निजी आवास में आग लगा दी थी जबकि वो इस्तीफे की पेशकश भी कर चुके थे.  
स्पीकर महिंदा यापा अभेयवर्धने ने पत्रकारों को बताया था कि राट्रपति राजपक्षे 13 जुलाई को इस्तीफा देंगे.  प्रधानमंत्री विक्रमसिंघे ने कहा था कि जैसे ही एक सर्वदलीय सरकार बनती है वो इस्तीफा दे देंगे .  महिंदा राजपक्षे के इस्तीफे के बाद रानिल विक्रमसिंघे को गोटाबाया राजपक्षे ने ही नया प्रधानमंत्री नियुक्त किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राष्ट्रपति राजपक्षे प्रदर्शनकारियों को आता देश अपने आवास से भाग गए थे और NDTV को सरकारी सूत्रों ने बताया कि फिलहाल वो श्रीलंका की नौसेना के एक जहाज़ पर हैं.