Viral Video : बाढ़ में फंसी महिला को पुलिस ने बचाया, लेकिन नहीं मिला कुत्ता

पुलिस ने बताया कि वाहन की मालिक को बचा लिया गया लेकिन दुर्भाग्य से उनका कुत्ता नहीं मिल पाया.परिवार और दोस्त अभी भी अपने प्यारे कुत्ते को ढूंढ रहे हैं लेकिन अभी तक उन्हें सफलता नहीं मिली है

Viral Video : बाढ़ में फंसी महिला को पुलिस ने बचाया, लेकिन नहीं मिला कुत्ता

बाढ़ में फंसी लाल कार से पुलिस ने महिला ड्राइवर को बचाया

अमेरिका (US) में बाढ़ (Floods) में बची महिला के बचाव अभियान की वीडियो वायरल (Video Viral) हो गई है. एरिज़ोना की यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है. एरिजोना पुलिस ने ट्विटर पर 30 जुलाई को यह वीडियो शेयर की थी. इसके कैप्शन में लिखा गया था कि 28 जुलाई 2022 को अपाचे जंक्शन पुलिस डिपार्टमेंट ने बाढ़ से जुड़ी 24 अलग अलग कॉल पर प्रतिक्रिया दी . इस वीडियो में आप जो वीडियो देखेंगे वो पुलिस ऑफिसर के बॉडी कैमरा से रिकॉर्ड हुआ है.

यह वीडियो दिखाता है कि पुलिस अफसर बाढ के पानी में फंसी लाल रंग की कार से एक महिला ड्राइवर को बचाने की कोशिश कर रहे हैं.  बचाव के दौरान पुलिस अधिकारी महिला ने बाहर आने की अपील कर रहे हैं. वीडियो में दिखता है कि पुलिस पीले रंग की एक रस्सी से वाहन को रोकते हैं ताकि वो तेज बहाव में बह ना जाए.  

महिला को बाहर निकाल लिया जाता है. महिला चिल्लाकर कहती है कि गाड़ी में एक कुत्ता भी है. अधिकारी कुत्ते को बचाव के लिए ढूंढते हैं लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिलती. 

पुलिस के ट्वीट में बताया गया कि वाहन के मालिक को बचा लिया गया लेकिन दुर्भाग्य से उनका कुत्ता नहीं मिल पाया. दोनों अधिकारी, एक डिटेंशन अधिकारी और एक फायरफाइटर, दोनों से मिल कर इस बचाव कार्य को अंजाम दिया. हम उन नागरिकों का भी धन्यवाद देना चाहेंगे जिन्होंने खींचने के लिए रस्सी दी. हमें बहुत दुख है कि हम ड्राइवर का बचाव कर पाए लेकिन उसके कुत्ते को नहीं ढूंढ पाए. "

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

परिवार और दोस्त अभी भी अपने प्यारे कुत्ते को ढूंढ रहे हैं लेकिन अभी तक उन्हें सफलता नहीं मिली है. पुलिस डिपार्टमेंट ने दूसरे विभागों का भी धन्यवाद दिया है कि बुरे मौसम के दौरान भी समुदाय को सुरक्षित रखने में मदद की साथ ही जनता को मानसून के दौरान सुरक्षित ड्राइविंग के तरीकों के बारे में बताया ताकि बाढ़ वाली सड़कों से बचा जा सके.