Viral Video : "दुनिया के सबसे ताकवर Jet ट्रक" में हुआ ज़ोरदार विस्फोट, ड्राइवर की मौत

कस्टम-बिल्ट रेस ट्रक में तीन जेट इंजन लगे थे और इसमें 36,000 हॉर्सपावर थी. यह ट्रक एयरशो के दौरान आग लगने के कारण दुर्घटनाग्रस्त हो गया. एक फेसबुक स्टेटमेंट में ड्राइवर के पिता ने कहा कि यह दुर्घटना जेट ट्रक में तकनीकी खराबी के कारण हुई.

Viral Video :

Jet Truck में तीन जेट इंजन लगे थे और इसमें 36,000 हॉर्सपावर थी

अमेरिका (US) में मिशिगन एयर शो (Michigan air show) के दौरान जेट हवाई जहाज से ट्रक की रेस लगाने  के दौरान मौत हो गई. जेट-के ईंधन वाला यह ट्रक आग लगने के कारण दुर्घटनाग्रस्त हो गया. सोशल मीडिया (Social Media) पर इस घटना की वीडियो वायरल (Viral Video) हो रही है. शनिवार को हुई इस घटना की क्लिप दिखाती है कि ट्रक जेट से आगे निकलता है, उसमें आग लगती है फिर एक बड़ा धमाका होता है जिससे हवा में काले धुंए का गुबार उठता है. वीडियो में दिखता है कि ट्रक के आगे एक आग का गोला था और जैसे ही गाड़ी इसके पीछे से गायब होती है और फिर आगे निकलते हुए पलटती हुई नजर आती है. 
देखें ये वीडियो:- 

न्यूयॉर्क टाइम्स के अनुसार, ट्रक के ड्राइवर क्रिस डार्नेल, और उनके परिवार का एक सदस्य कई साल से एयर शो बिजनेस में थे वो इस घटना में मारे गए.  40 साल का व्यक्ति बैटल क्रीक फील्ड में फील्ड ऑफ फ्लाइट एयर शो के दौरान दो हवाईजहाजों से दौड़ कर रहे थे जब उनका शॉकवेव जेट ट्रक दु्र्घटनाग्रस्त हो गया. दो प्रॉप प्लेन हवा में करतब कर रहे थे और ट्रक के उपर रनवे के पास उड़ रहे थे जब ट्रक में आग लगी.  

कस्टम-बिल्ट रेस ट्रक में तीन जेट इंजन लगे थे और इसमें 36,000 हॉर्सपावर थी. यह ट्रक एयरशो के दौरान आग लगने के कारण दुर्घटनाग्रस्त हो गया. एक फेसबुक स्टेटमेंट में क्रिस डार्नेल के पिता नील डार्नेल ने कहा कि यह दुर्घटना जेट ट्रक में तकनीकी खराबी के कारण हुई. इस फेस्टिवल की एक्ज़ीक्यूटिव डायरेक्टर बारबरा हालुस्का ने बताया कि जैसा कि कई वीडियो में दिख रहा है कि आग का गोला केवल दिखावटी था और मिस्टर डार्नेल आग में से नहीं गुजरे. घास पर आग लगती दिखाई जा रही थी जबकि ट्रक रनवे पर दौड़ रहा था. भीड़ की तरफ से ऐसा लगता था कि ट्रक आग में से गुजर रहा है. लेकिन असल में ऐसा नहीं होता था."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बैटल क्रीक पुलिस डिपार्टमेंट अब इस घटना की जांच कर रहा है.  दुर्घटनाग्रस्त हुई गाड़ी डार्नेल रेसिंग एंटरप्राइस की थी. कंपनी इस ट्रक को "दुनिया का सबसे ताकतवर ट्रक" कहती थी.