Viral Video : सांपो को लड़की ने नहलाया...देख कर थम जाएंगी सांसें....

इस वायरल हो रहे वीडियो (Viral Video) में दिखता है कि पहले एक लड़की बाल्टी भर पानी काले सांपों (Snakes) पर डालती है और फिर यह लड़की (Girl) पाइप से पानी की बौछार पर सांपों को नहला रही है.

Viral Video : सांपो को लड़की ने नहलाया...देख कर थम जाएंगी सांसें....

वायरल (Viral) हो रही वीडियो (Video) में सांपों (Snakes) के ऊपर पानी डाल रही है लड़की(Girl)

सांप (Snakes) को पालना किसी का शौक हो सकता है लेकिन जब 10-20 सांप आपके आसपास इकठ्ठा हो जाएं तो घबराना वाजिब है. ख़ासकर अगर यह कोबरा सांप (Cobra Snakes) हों तो किसी की भी सिट्टी-पिट्टी गुल हो सकती है. लेकिन सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसा वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है जिसमें एक लड़की सांपों को नहलाते दिख रही है. इस वीडियो में दिखता है कि पहले एक लड़की बाल्टी भर पानी काले सांपों पर डालती है और फिर यह लड़की पाइप से पानी की बौछार पर सांपों को नहला रही है. वीडियो के आखिर में लड़की हाथ में सांप लेकर अपने सिर को सांप के सिर के जैसे नचाते हुए भी दिख रही है. इस 42 सेकेंड के वीडियो को देखते हुए किसी की भी सांसें थम सकती हैं. इस पूरी वीडियो को देखते हुए पलकें झपकाना भी मुश्किल लगता है. यह वीडियो सोशल मीडिया रेडइट पर शेयर किया गया है.

इस वीडियो रेडइट पर यूवेकअप अकाउंट से शेयर किया गया था.  इस पर अब तक हज़ारों लाइक्स आ चुके हैं. इस वीडियो पर बहुत से यूज़र्स के कमेंट भी आए हैं. इसमें एक यूज़र ने लिखा है, " ये कोबरा हैं, कम से कम दिखावा तो करो कि आप डर रहे हो.दूसरा यूज़र लिखता है, " मुझे लगता है कि वो डरे हुए हैं ये सोच रहे हैं कि कितनी देर बाद वो उन्हें भी पाइप बना देगी." एक तीसरे यूज़र ने लिखा है, " ये लड़की सांपों को नहला नहीं रही है, वो फ्लोर साफ कर रही है." 

 कुछ यूज़र्स ने सांपों की हालत पर तरस खाते हुए कमेंट किया है और इस वीडियो को सांपों के साथ खिलवाड़ बताया है. एक यूज़र लिखता है, "इन सांपों का ज़हर निकाल दिया गया है. अगर ये कुछ और ना हो तो यह सांपों के साथ क्रूरता है."  दूसरे यूज़र ने लिखा, " सच में यह सांप खुश नज़र नहीं आ रहे, इस कारण यह रक्षात्मक मोड में हैं. सांपों के साथ कई वीडियो आती हैं जिसमें लोग उनके साथ अच्छे से व्यवहार करते दिखते हैं लेकिन वह भी वन्यजीवों के साथ क्रूरता ही है." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
       

लेकिन एक और यूज़र ने पूछा है, आप कैसे कह सकते हो कि उनका ज़हर निकाल दिया गया है.??