Viral Video : मेक्सिको में टूटा पुल, 10 फीट नीचे गिरी मेयर की बीवी, उद्घाटन के समय ही हुआ हादसा

स्थानीय न्यूज़ रिपोर्ट के मुताबिक मेयर जोस लुई ने कहा कि उद्घाटन के पहले कुछ लोग इस पर कूद रहे थे और शायद अधिकारियों और पत्रकारों की मौजूदगी के कारण पुल वजन नहीं झेल सका. 

Viral Video : मेक्सिको में टूटा पुल, 10 फीट नीचे गिरी मेयर की बीवी, उद्घाटन के समय ही हुआ हादसा

मेयर ने पुल टूटने के लिए क्षमता से अधिक लोगों को इसके ऊपर चढ़ आने का ज़िम्मेदार बताया

मेक्सिको सिटी में एक मेयर को उस समय शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा जब एक नया पुल उद्घाटन के समय में टूट कर बिखर गया. इससे करीब 20 लोग गहरी खाई में गिर गए. रिपोर्ट्स के अनुसार आठ लोगों घायल हो गए और उनकी हड्डियां टूट गईं. स्थानीय शहर की सरकार ने अपने स्टेटमेंट में कहा है कि चार सिटी काउंसिल के समदस्य और दो शहर के अधिकारी और एक स्थानीय पत्रकार चोटिल हुए हैं और उन्हें स्ट्रेचर से अस्पताल ले जाना पड़ा. 

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बड़ी संख्या में लोग पुल पर आ रहे हैं. पहले लगता है कि पुल सब थाम रहा है लेकिन फिर पुल टूट कर गिरने लगता है. स्थानीय रिपोर्ट्स के अनुसार लोग 10 फीट गहराई में गिरे जिसमें मेयर की बीवी भी शामिल थी. 

यह लटकता हुआ पुल लकड़ी के बोर्ड और मेटल की चेन से बना था और इसे हाल ही में दोबारा से बनाया गया था. स्थानीय न्यूज़ रिपोर्ट के मुताबिक मेयर जोस लुई ने कहा कि उद्घाटन के पहले कुछ लोग इस पर कूद रहे थे. और शायद अधिकारियों और पत्रकारों की मौजूदगी के कारण पुल की क्षमता पार कर गई. 

द गार्डियन के मुताबिक एक पैदल पार करने वाले ब्रिज को एक नदी के ऊपर बनाया गया था. यह रिवरवॉक शहर की प्राकृतिक खूबसूरती को निखारने के लिए बना था.  

कुएरनावाका शहर राजधानी मैक्सिको सिटी के दक्षिण में मौजूद है और यह स्थानीय निवासियों में लंबे सप्ताहंत बिताने के लिए मशहूर है.  
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(Except for the headline, this story has not been edited by NDTV staff and is published from a press release)