VIDEO : न्यूयॉर्क की सड़कों पर ‘फास्ट एंड फ्यूरियस‘ सा दृश्य, मर्सिडीज ने पीछाकर टोयोटा को मारी टक्कर

लूट को अंजाम देने वाले शख्स ने अपनी काली मर्सिडीज को टोयोटा Rav4 को टक्कर मार दी और फिर एक ओर का दरवाजा खोलकर गाड़ी के ड्राइवर से नकदी का बैग लेकर फरार हो गया. आरोपी 20 हजार डॉलर की नकदी ले गया.  

VIDEO : न्यूयॉर्क की सड़कों पर ‘फास्ट एंड फ्यूरियस‘ सा दृश्य, मर्सिडीज ने पीछाकर टोयोटा को मारी टक्कर

आरोपी 20 हजार डॉलर की नकदी का बैग लेकर फरार हो गया.

न्यूयॉर्क:

न्यूयॉर्क (New York) की सड़कों पर शनिवार को अलग ही नजारा देखने को मिला. यहां पर एक मर्सिडीज ने टोयोटा का पीछा शुरू किया और यह रुका एक सशस्त्र डकैती के बाद. जी हां, देखने में यह हॉलीवुड अभिनेता विन डीजल की फिल्म ‘फास्ट एंड फ्यूरियस‘ (Fast and Furious) की फ्रैंचाइज़ी के एक दृश्य या फिर रॉकस्टार के बहुप्रतीक्षित ग्रैंड थेफ्ट ऑटो 6 (GTA 6) वीडियोगेम के लीक फुटेज जैसा लग रहा था, हालांकि ऐसा नहीं था. 

लूट को अंजाम देने वाले शख्स ने अपनी काली मर्सिडीज को टोयोटा Rav4 को टक्कर मार दी और फिर एक ओर का दरवाजा खोलकर गाड़ी के ड्राइवर से नकदी का बैग लेकर फरार हो गया. न्यूयॉर्क पोस्ट ने कानून प्रवर्तन के सूत्रों के हवाले से बताया कि आरोपी 20 हजार डॉलर की नकदी ले गया.  

मौके पर मौजूद लोगों ने इस घटना क वीडियो बना लिया. वीडियो में काली मर्सिडीज के जानबूझकर सिल्वर कलर की एसयूवी से टकराने और फिर ट्रैफिक की दूसरी लेन में घूमते हुए नजर आ रही है. इस दौरान टायरों के सड़क पर रगड़ने की आवाज ने लोगों को डरा दिया. मर्सिडीज एक बार फिर टोयोटा को टक्कर मारती है और फिर उसे फुटपाथ पर धकेल देती है. इसके बाद एक शख्स मर्सिडीज से गन लेकर बाहर निकलता है. 

ग्रे स्वेटशर्ट और ब्लैक पैंट पहने शख्स एसयूवी की एक विंडों को पहले जोर से पीटता है और उसके बाद दूसरी तरफ का दरवाजा खोलकर एक ब्लैक बैग निकाल लेता और मर्सिडीज में बैठकर मौके से निकल जाता है. 

इस घटना ने वहां से गुजर रहे लोगों को चौंका दिया. एक शख्स को बचने के लिए एक ओर कूदते भी देखा जा सकता है. वहीं वीडियो में एक अन्य राहगीर को ‘उसके पास गन है, उसके पास गन है‘ चिल्लाते सुना जा सकता है. 

पुलिस के एक प्रवक्ता ने द इंडिपेंडेंट को बताया, ‘संदिग्ध वाहन के जरिये मौके से भाग निकला. कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. जांच की जा रही है.‘ 

ये भी पढ़ेंः 

* ब्रिटेन: लिज ट्रस के PM पद की दौड़ में जीत के बाद प्रीति पटेल का गृह मंत्री के पद से इस्तीफा
* ब्रिटेन: लिज ट्रस के PM बनने के बाद कैबिनेट गठन में बड़े बदलाव' संभव, क्या सुनक होंगे शामिल ?
* Bangladesh की PM हसीना के साथ India नहीं आए विदेश मंत्री मोमेन, क्या China पर दिया बयान पड़ा भारी?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मनीष सिसोदिया बोले "न्यूयार्क टाइम्स में हमारी शिक्षा नीति की तस्वीर छपी तो BJP ने हमारे घर CBI भेज दिया"